Doon Prime News
uttarakhand

एक बार फिर Paper Leak Case में जेल में बंद Hakam Singh के 3 और भवन किए गए ध्वस्त, पहले दिन ही पूरी कर ली गई थी सभी तैयारियां

Hakam Singh

Paper Leak Case में जेल में बंद Hakam Singh के 3 और भवन आज शनिवार को ध्वस्त किए गए। आपको बता दे की अब तक Hakam Singh के 5 भवनों को ध्वस्त कर दिया गया है। ध्वस्तीकरण के लिए Administration द्वारा सभी तैयारियां पहले दिन ही पूरी कर ली गई थी। वही, उक्त तीनों भवन सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए हैं। हालांकि, Administration द्वारा पहले इन्हें खाली करने के आदेश भी जारी किए गए थे।

बता दे की बीते 4 October को Govind Wildlife Sanctuary द्वारा Forest Department की भूमि पर Hakam Singh की तरफ से बनाए गए दो रिजॉर्ट ध्वस्त किए गए थे। जिसके बाद Revenue Department द्वारा भी सरकारी भूमि पर बने तीन भवनों को खाली करने के आदेश दिए गए थे। जिसकी समायवधि 7 October निर्धारित की गई थी। निर्धारित समयावधि तक भी इन भवनों को खाली नहीं किया गया जिस पर अब Administration द्वारा इन्हें ध्वस्त कर दिया गया।

वही, SDM Purola Jitendra Kumar द्वारा बताया गया कि Highcourt ने निर्देश दिए थे कि यदि उक्त भवन संबंधित पक्ष की भूमि पर बनाए गए हैं तो कोई कार्रवाई न की जाए और यदि सरकारी भूमि पर है तो इन्हें ध्वस्त कर ध्वस्तीकरण का खर्चा भी संबंधित पक्ष से लिया जाए। SDM Purola Jitendra Kumar द्वारा बताया गया कि भवनों को खाली करने के आदेश का पालन नहीं किया गया है। अब उक्त भवनों को शनिवार को ध्वस्त किया गया। ध्वस्तीकरण का खर्चा भी संबंधित पक्ष से ही वसूला जाएगा। 

Related posts

Uttarakhand News- मसूरी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के बीच होटल में छुपे बदमाश ने बाहर निकलते ही दरोगा के पेट में मारी गोली

doonprimenews

Uttarakhand : लड़कियों के 2 गुटों के बीच हुई लड़ाई, लोगों ने देख खूब लगाए ठहाके,देखिए वीडियो ।

doonprimenews

Paper leak :लोक सेवा आयोग ने जारी की सूची, जेई भर्ती पेपर लीक में शामिल 61अभ्यर्थियों को परीक्षाओं से किया डिबार

doonprimenews

Leave a Comment