Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : लड़कियों के 2 गुटों के बीच हुई लड़ाई, लोगों ने देख खूब लगाए ठहाके,देखिए वीडियो ।

लड़कियों

Uttarakhand viral video : खबर उत्तराखंड के हल्द्वानी से है जहां सड़क के बीचो-बीच लड़कियों के दो गुटों में झड़प हो गई। लड़कियों की झड़प की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको देखकर लोगों ने खूब ठहाके भी लगाए। बताया जा रहा है की हल्द्वानी कोतवाली के हीरानगर चौकी स्थित योगा पार्क में रविवार को शाम के समय कुछ लड़कियां टहलने के लिए आई थी।

टहलने के दौरान लड़कियों के बीच कुछ कहासुनी होने के बाद लड़कियों के दोनों गुटों में मारपीट होने लगी। वहाँ पर मौजूद लोगों ने लड़ाई छुटवाने के बजाए वीडियो बनानी शुरू कर दी और खूब मजे लिए। जब लोगों का मन इतने में भी नहीं भरा तो उन्होंने डंडे उठाकर लड़कियों को थमा दिए जिसके बाद दोनों ओर खूब डंडे चले।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: कम्युनिस्ट पार्टी पर लगा RSS Office में बम फेंकने का आरोप, पुलिस ने दी घटना की जानकारी।

अच्छी बात यह रही की लड़ाई में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया और उसके बाद शाम ढलते ही लड़कों के 2गुटों में लड़ाई हो गई।आपको बता दें की पहले भी दुकानदारों और युवकों के बीच में लड़ाई हुई थी जिसमें बहुत सारे लोग घायल हुए थे।जिसके बाद लड़कियों के बीच की यह लड़ाई काफी चर्चा में है।एसपी सिटी हर्बन्स सिंह द्वारा बताया गया है की वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करी जा रही है और उनपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand में धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी,इन रेलवे स्टेशनों को भी उड़ाने की कही है बात

doonprimenews

त्यूनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा, प्लासू के पास एक पिकअप वाहन करीबन 100 मीटर गहरी खाई में गिरा

doonprimenews

तारीखों का किया गया ऐलान,यहाँ देखें कब होंगे उत्तराखंड के चारों धामों के कपाट बंद

doonprimenews

Leave a Comment