Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : लड़कियों के 2 गुटों के बीच हुई लड़ाई, लोगों ने देख खूब लगाए ठहाके,देखिए वीडियो ।

लड़कियों

Uttarakhand viral video : खबर उत्तराखंड के हल्द्वानी से है जहां सड़क के बीचो-बीच लड़कियों के दो गुटों में झड़प हो गई। लड़कियों की झड़प की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको देखकर लोगों ने खूब ठहाके भी लगाए। बताया जा रहा है की हल्द्वानी कोतवाली के हीरानगर चौकी स्थित योगा पार्क में रविवार को शाम के समय कुछ लड़कियां टहलने के लिए आई थी।

टहलने के दौरान लड़कियों के बीच कुछ कहासुनी होने के बाद लड़कियों के दोनों गुटों में मारपीट होने लगी। वहाँ पर मौजूद लोगों ने लड़ाई छुटवाने के बजाए वीडियो बनानी शुरू कर दी और खूब मजे लिए। जब लोगों का मन इतने में भी नहीं भरा तो उन्होंने डंडे उठाकर लड़कियों को थमा दिए जिसके बाद दोनों ओर खूब डंडे चले।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: कम्युनिस्ट पार्टी पर लगा RSS Office में बम फेंकने का आरोप, पुलिस ने दी घटना की जानकारी।

अच्छी बात यह रही की लड़ाई में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया और उसके बाद शाम ढलते ही लड़कों के 2गुटों में लड़ाई हो गई।आपको बता दें की पहले भी दुकानदारों और युवकों के बीच में लड़ाई हुई थी जिसमें बहुत सारे लोग घायल हुए थे।जिसके बाद लड़कियों के बीच की यह लड़ाई काफी चर्चा में है।एसपी सिटी हर्बन्स सिंह द्वारा बताया गया है की वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करी जा रही है और उनपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand Big Breaking- इस परीक्षा के कट ऑफ मार्क्स हुए जारी, देखिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

कुम्भ मेला 2021 के दौरान कोविड जांच फर्जीवाड़े में निलंबित किए गए दोनों अधिकारीयों को किया गया बहाल

doonprimenews

ऋषिकेश बैराज मार्ग पर स्थित गधेरे में से लड़की का शव बरामद ,महिला और एक बच्चा गदेरे में लापता,तलाश जारी

doonprimenews

Leave a Comment