Doon Prime News
nainital

Uttarakhand : बनभूलपुरा उपद्रव में शामिल एक और आरोपी अयाज अहमद के घर की कुर्की, तीन घंटे तक चली कार्रवाई, गैस सिलिंडर….चप्पल तक ले गई पुलिस

बड़ी खबर उत्तराखण्ड से जहां पुलिस ने बनभूलपुरा उपद्रव में फरार चल रहे अंतिम आरोपित अयाज अहमद के घर की भी कुर्की कर दी है। तीन घंटे चली कार्रवाई में पुलिस घर से एक बेड, चारपाई, गैस सिलिंडर, सोफे और चप्पल भी उठाकर ले आई। इससे पहले पुलिस अब्दुल मलिक समेत पांच आरोपितों के घरों की कुर्की कर चुकी है।


दरअसल,शनिवार को अपराह्न तीन बजे कालाढूंगी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा, खनस्यूं थानाध्यक्ष भुवन राणा व मालधनचौड़ चौकी इंचार्ज आसिफ खान पुलिस फोर्स के संग फरार चल रहे अयाज अहमद के घर वार्ड नंबर 26 नई बस्ती बनभूलपुरा पहुंचे।

वहीं यह मालूम हुआ कि अयाज का परिवार एक कमरे में रहता है। बाहर बरामदा और बगल में एक रसोई है। इसके बाद पूरे घर में रखे सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया। कार्रवाई तीन घंटे तक चली। आधी कार्रवाई होने पर अयाज की मां घर के बाहर पहुंच गई थी, लेकिन बेटे की करतूत ऐसी थी कि वह कुछ कह नहीं सकी।

बता दें कि कोर्ट ने फरार चल रहे नौ वांछितों की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने शनिवार को शकील अंसारी, मोकिन सैफी और जियाउल रहमान को गिरफ्तार कर लिया था। इसलिए तीनों के घरों की कुर्की होने से बच गई, जबकि अब्दुल मलिक, अब्दुल मोईद, वसीम उर्फ हप्पा, रईस उर्फ दत्तू और तस्लीम के घरों पर कुर्की शनिवार को ही हो चुकी है।

अयाज अहमद एमबीपीजी कालेज की छात्र राजनीति में सक्रिय रह चुका है। नवंबर 2020 में जब प्रवेश प्रक्रिया आनलाइन चल रही थी, तब अयाज व उसके कई साथियों के विरुद्ध एक प्राध्यापक ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप यह था कि उसने घर पर पथराव किया था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है।

Related posts

Haldwani: नेपाल सीमा पर चस्पा किए गए वांटेड अब्दुल के पोस्टर, पुलिस प्रशासन शक्ति में ।

doonprimenews

Nainital:कॉर्बेट पार्क में अवैध पेड़ कटान और निर्माण मामले में हाईकोर्ट ने दिए सीबीआई जांच के आदेश,पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत की मुश्किलें बढ़नी तय

doonprimenews

रामनगर में जी-20 समिट की शुरुआत आज, कड़ी सुरक्षा के बीच रामनगर पहुंचेंगे मेहमान, इन बिंदुओं को प्राथमिकता देगा भारत

doonprimenews

Leave a Comment