Doon Prime News
nainital

बेटे की लत को पूरा करते -करते स्मैक के धंधे में उतरी शकीला, जानिए पुलिस की गिरफ्त में आई शकीला की कहानी

नशा एक ऐसी चीज़ है जिससे हर कोई अपने बच्चों को दूर रखना चाहता है। लेकिन एक माँ ऐसी भी है जो बेटे की स्मैक की लत को पूरा करने के लिए स्मैक तस्करी के धंधे में उतर गई। जी हाँ,पुलिस ने उसे 7.5 ग्राम स्मैक के साथ मछली बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया। महिला के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।


बता दें की देवला तल्ला गौलापार काठगोदाम निवासी 58 वर्षीय शकीला का बेटा स्मैक का लती है।वह पहले अपने बेटे की लत को पूरा करने के लिए स्मैक लाती थी लेकिन बाद में उसने इसे बेचना भी शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि खरीदकर लायी गई स्मैक बेचने के साथ बेटे की लत भी पूरी करने लगी। 18 अगस्त को शकीला स्मैक बेचने के लिए घर से निकली। वह अभी मछली बाजार के पास पहुंची थी कि तभी गश्त पर निकली पुलिस की नजर उस पर पड़ गई।

यह भी पढ़े-*Bageshwar :कांग्रेस ने 40दिग्गज प्रचारकों के हाथ में सौंपी बागेश्वर चुनाव की कमान,जानिए किस-किसको सूची में किया शामिल*


शकीला ने जैसे ही पुलिस को देखा तो उसने पास रखे पर्स को कूड़े के ढेर में फेंक दिया। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कूड़े के ढेर से फेंका गया पर्स बरामद कर लिया। पर्स में पुलिस को 7.5 ग्राम स्मैक मिली। महिला ने बताया कि वह स्मैक रेलवे पटरी के पास से एक लड़के से खरीदकर लायी थी। पुलिस ने उसके पास से स्मैक बिक्री के चार हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

Related posts

उत्तराखंड में बारिश ने मचायी तबाही: टिहरी में मलबे की चपेट में आने से बुजुर्ग घायल, कुमाऊं में कई मार्ग बाधित

doonprimenews

हल्द्वानी: वन विभाग ने अवैध खनन में लगे एक ट्रैक्टर ट्रॉली सहित तीन ट्रक पकड़े

doonprimenews

हल्द्वानी के काठगोदाम रेलवे स्टेशन को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस और जीआरपी सहित एलआईयू की टीम हुई अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment