Demo

हाल ही में बिग बॉस ओट्टी सीजन 2 खतम हुआ है । इस साल बिग बॉस ओट्टी में कई फेमस युट्यूबर और सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर दिखे । इन्ही में से एक फेमस यूट्यूब फुकरा इंसान थे । हाल ही में उनके छोटे भाई ट्रिगर्ड इंसान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा की हम उसे बिग बॉस 17 में नही जाने देंगे ।

बिग बॉस ओट्टी सीजन 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था । ये पूरा सीजन सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर और युट्यूबर से भरा था । इसी में से एक थे फुकरा इंसान जिनका असली नाम अभिषेक मल्हान है । फुकरा इंसान के चार यूट्यूब चैनल है वही वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते है , उनके इंस्टाग्राम पर 10 हज़ार फॉलोवर्स है।

सीजन की शुरुआत से ही लोगो ने अभिषेक को काफी ज़्यादा पसंद किया यह तक की बिग बॉस के दो –तीन हफ्तों में ही लोगो ने उन्हें ही विनर मान लिया था । लेकिन बीच में हुई एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने अचानक से सीजन का रुख बदल दिया । जहा लोगो को लग रहा था फुकरा इंसान जीतेगा वही एलविश यादव ने बाजी माफ ली । फुकरा इंसान सेकंड रनरअप रहे लेकिन ट्रॉफी उनके नाम नही हुई जिसके फुकरा इंसान की फैमिली से लेकर फैंस तक ने जम के आक्रोश जताया वही लोग ने बिग बॉस को बायस्ड बताया ।

इसी बीच फुकरा इंसान के छोटे भाई ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा की हम अभिषेक को बिग बॉस सीजन 17 में नही जाने देंगे । अब देखना ये होगा की क्या अभिषेक बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट बनते है या नही ।

Share.
Leave A Reply