Doon Prime News
nainital

यहाँ युवक की गला रेतकर की हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार

शव

हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हल्द्वानी के निवासी एक युवक की पीलीभित में बेरहमी से गला रेतकर इंद्रा नगर बनभूलपुर हल्द्वानी निवासी युवक की पीलीभित में चाकू से गला रेतकर शाम 6:00 बजे हत्या कर दी गई। युवक बरेली में अपने साढ़ू के साथ ठेकेदारी का काम करता था।

बताया जा रहा है कि वह नवाबगंज से एक ईकोस्पोर्ट कार से लिफ्ट लेकर पीलीभित गया था। हत्यारोपी भी उसका पीछा करते हुए उसी कार में लिफ्ट लेकर गए थे जहाँ सुनगढ़ी के नौगांवा चौराहे के पास स्थित शारदा अस्पताल के पास युवक की हत्या कर दी।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति के गले पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा वार कर घायल कर दिया गया। उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गयी। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एसपी पीलीभीत पुलिस द्वारा तत्काल 3 टीम गठित की गई। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

यह भी पढ़े – अंकिता भंडारी मर्डर केस में एक बार फिर रिजॉर्ट पहुंची एसआईटी, जुटाए पुख्ता सबूत, पोस्टमार्टम पैनल के डॉक्टरों से भी रिपोर्ट से संबंधित जानकारियां जुटाई

बनभूलपुरा निवासी 35 वर्षीय इब्राहिम अपने साढू के साथ बरेली में ठेकेदारी का काम करता था। मंगलवार को किसी काम से वह कार से लिफ्ट लेकर पीलीभीत गया था हत्या आरोपी भी उसी का पीछा करते हुए कार में लिफ्ट लेकर उसके साथ पीलीभीत पहुंचे। जिले में सुनगढ़ी के नौगांवा चौराहे के पास उन्होंने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक पिलीभीत ने बताया कि घटना के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। टैक्सी बरेली से बुक कर कर कर लायी गयी थी, जिसकी जांच की जा रही है।

Related posts

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां 2 करोड़ से ज्यादा नकली दवाई व उपकरण का हुआ भंडाफोड़ , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment