Doon Prime News
nainital

हल्द्वानी : यहाँ हुआ ददर्नाक हादसा बाइक सवार समेत वाहन को 50मीटर तक घसीटा , 2युवको की मौत

मृत

हल्द्वानी नैनीताल से एक बड़ी खबर सामने आई है गरमपनी भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया है। इस सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दोनों युवक बुलेट पर सवार थे, यह दोनो भवाली से अल्मोड़ा की ओर जा रहें थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के पाडली के पास हल्द्वानी से अल्मोड़ा की तरफ जा रही बाइक तथा मुनरयारी से हल्द्वानी की तरफ जा रही बोलेरो की आपस में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें टक्कर के बाद बाइक सवार वाहन समेत 50 मीटर दूर तक सड़क में जा गिरी। वहीं घटना के बाद दोनों बाइक सवार सालिक अहमद पुत्र मुमताज़ अहमद निवासी ग्राम आजादपुर लालकुआं उम्र 39 वर्ष तथा ओमकार सिंह पुत्र भोपाल सिंह निवासी राजीवनगर बंगालीबस्ती लालकुंआ उम्र 33 वर्ष सड़क पर आधे घंटे तक बेसुध पड़े रहे। वही दोनों युवकों के बीच सड़क में बेसुध पड़े रहने से हाईवे के दोनों तरफ तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही खैरना चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे और दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को खैरना भेज दिया।

खैरना तथा भवाली पुलिस ने हाईवे से कड़ी मशक्कत के बाद जाम हटाया करीबन 1 घंटे के बाद जाम को हटाया जा सका। घटना के बाद दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़े – 80 वर्षीय वृद्ध महिला की गला काटकर की बेरहमी से हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

घटना की सूचना मिलते ही भवाली थाना अध्यक्ष उमेश कुमार मलिक मौके पर पहुंचे। घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।
खैरना चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। पंचनामे की आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना होने के असल कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

Related posts

Haldwani:अचानक राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे कुमाऊं कमिश्नर,छात्र बोले -शॉर्टकट में पढ़ाते है अंग्रेजी के शिक्षक

doonprimenews

हल्द्वानी में 5 बच्चो को जोरदार करंट लगने से क्षेत्र में मचा हड़कंप, सभी बच्चो को स्थानीय अस्पताल में कराया भर्ती

doonprimenews

तलाकशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण, बच्चा होने के बाद शादी से किया इनकार

doonprimenews

Leave a Comment