Doon Prime News
uttarakhand pithoragarh

लोकसभा चुनाव 2024: दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, आज पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनाव प्रचार करेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड में चुनाव प्रचार अभियान को धार दिया है। वह अपने दौरे के दौरान पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके साथ हरिद्वार में भी एक रोड शो का आयोजन किया जाएगा।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस दौरे के माध्यम से पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों को भी झोंक दिया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 12 अप्रैल को गोपेश्वर और अल्मोड़ा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा के दौरे के दौरान उन्होंने उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के साथ-साथ बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, शक्ति केंद्र स्तर की महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन एवं लोकसभा स्तर की चुनाव कोर कमेटी की बैठक में भाग लिया है।

यह भी पढ़े: रूड़की में बीजेपी नेता के घर के बाहर देर रात फायरिंग से मची हड़कंप, मौके मे पहुंची पुलिस

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के संदर्भ में पार्टी विधायक विनोद चमोली ने विधायक विनोद चमोली ने बताया कि जेपी नड्डा दोपहर 12 बजे पिथौरागढ़ के देव सिंह ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन दोपहर 3 बजे वे देहरादून के विकासनगर में बाजार चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद शाम 4:30 बजे वे टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी बैठक में शामिल होंगे।उनके दौरे के अंतिम दिन नड्डा जी सुबह 10.50 बजे हरिद्वार के माया देवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु-संतों के साथ संवाद करेंगे। दोपहर 12:20 पर हरिद्वार शहर में रोड शो में भाग लेंगे।

इसके अलावा वे गुरुकुल विश्वविद्यालय में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनाव की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन में भी शामिल होंगे। इस सम्मेलन में जिला, मंडल व शक्ति केंद्र व बूथों से करीब 12 हजार से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे। उन्हें नड्डा जी वहाँ जीत का मंत्र देंगे और उन्हें चुनाव की रणनीति को कैसे अमल में लाना है।

Related posts

Uttarakhand Breaking News- चारधामों के शीतकालीन पूजा स्थलों ((Winter Places Of Worship)) में यात्रा को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन विभाग की ओर से महोत्सव का किया जाएगा आयोजन

doonprimenews

Uttarakhand News- उत्तराँचल विश्वविद्यालय (Uttaranchal University) के एक LLB के छात्र ने देर रात पीजी में फांसी लगाकर दी जान, मकान मालिक दीपक कुमार ने पुलिस को दी घटना की जानकारी

doonprimenews

आने वाले दो से तीन दिनों में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC)ले सकता है बड़ा फैसला, आठ भर्तियों को लेकर होना है फैसला

doonprimenews

Leave a Comment