Doon Prime News
uttarakhand

ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए के नीचे आने से 4 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत

श्यामपुर (shampur)से एक बड़ी खबर सामने आई है बता दें कि श्यामपुर (shyampur)चौकी क्षेत्र के पास लक्कड़ घाट में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए से कुचलने के कारण एक 4 वर्षीय बच्ची की मृत्यु हो गई। वहीं जानकारी मिलने पर पहुंची चौकी पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है पुलिस ने बच्चे के शव को एम्स मोर्चरी में रखवा दिया है

इसी के साथ श्यामपुर (shampur)चौकी इंचार्ज राम नरेश शर्मा ने कहा कि राहुल निवासी ग्राम मुरार थाना शिवाला कला जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल निवासी लक्कड़ घाट ऋषिकेश(Rishikesh) में मजदूरी का काम करता है शनिवार को राहुल की 4 वर्षीय बेटी नंदिनी घर में खेल रही थी नंदिनी खेलते हुए घर से बाहर निकली इस दौरान वह सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली के पहिए के नीचे आ गई।

यह भी पढ़े –नेताओं की दिल्ली दौड़ शुरू, Subodh Uniyal हुए दिल्ली रवाना, पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दें कि पहिए के नीचे कुचलने से नंदिनी गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में परिजन नंदनी को लेकर एम्स ऋषिकेश (Rishikesh)लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया चौकी इंचार्ज राम नरेश शर्मा ने बताया कि सूचना पर वह तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे वहीं स्थानीय लोगों ने पहले से ही चालक को पकड़ रखा था।

साथ ही पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया बता दें कि पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा उन्होंने बताया कि बच्चे का शव एम्स ऋषिकेश (Rishikesh)में रखा गया है।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ ही सीएम धामी ने भी दौड़ में हिस्सा लिया।

doonprimenews

आने वाले एक हफ्ते में बढ़ेगा गर्मी का कहर, मौसम वैज्ञानिकों ने भी दी ये चेतावनी

doonprimenews

मर्तोलिया के कंधों पर अब नौकरी देने की जिम्मेदारी, बोले – आयोग पर खोया हुआ युवाओं का भरोसा लौटाने का किया जाएगा सबसे पहले प्रयास

doonprimenews

Leave a Comment