Doon Prime News
uttarakhand crime dehradun

जमीला उर्फ पूजा शर्मा: दुष्कर्म के झूठे आरोपों में फंसाने वाली महिला , कारनामे पढ़कर रह जाएंगे हैरान

जमीला उर्फ पूजा शर्मा एक महिला है, जिसने कई लोगों पर दुष्कर्म के झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाया है. वह नाम बदलकर लोगों को अपने जाल में फंसाती है और फिर उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाती है. वह लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए भी इन आरोपों का इस्तेमाल करती है.

जमीला ने सबसे पहले देहरादून में एक शख्स पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. उसने अपना नाम पूजा शर्मा बताया था और कहा था कि शख्स ने उसके साथ जबरन संबंध बनाए. पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में जांच में पता चला कि जमीला ने झूठे आरोप लगाए थे. शख्स को बरी कर दिया गया और जमीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

जमीला ने इसके बाद भी कई लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. वह हर बार अपना नाम बदलती थी और अलग-अलग लोगों को अपने जाल में फंसाती थी. वह लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए भी इन आरोपों का इस्तेमाल करती थी.

जमीला उर्फ पूजा शर्मा ने दून में पहला मुकदमा अक्तूबर 2019 को दर्ज कराया था। उसके आरोप के आधार पर सोनू राजपूत उर्फ जहीर अहमद निवासी पटेलनगर के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़े  – Technical Fault in IRCTC Website:  IRCTC की वेबसाइट हुई ठप, ट्रेन टिकट बुक नहीं कर पा रहे लोग, रेलवे ने दिया ये अपडेट

आरोप था कि उसकी दोस्ती सोनू से हुई थी। करीब छह महीने तक वह उसके साथ रही और इस दौरान सोनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। आरोप है कि इसके बाद जमीला ने उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग भी की थी।

जमीला का मामला अब कोर्ट में विचाराधीन है. पुलिस इन मामलों में विधिक राय ले रही है और जमीला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

जमीला उर्फ पूजा शर्मा का मामला एक गंभीर मामला है. यह एक महिला द्वारा लोगों को फंसाने और ब्लैकमेल करने का मामला है. यह मामला महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों पर भी सवाल उठाता है. यह मामला यह भी दिखाता है कि महिलाएं भी अपराध कर सकती हैं और वे भी पुरुषों को नुकसान पहुंचा सकती हैं.

Related posts

देहरादून द्वारा ऑनलाइन साइबर ठगी करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

नैनीताल के खैरना में भीषण सड़क हादसा, SDRF ने बरामद किया चालक का शव

doonprimenews

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (SGRRU)में नए छात्रों के स्वागत के लिए दीक्षारंभ कार्यक्रम का आयोजन

doonprimenews

Leave a Comment