Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :3800मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में अगले दो दिन तक बिगड़ा रहेगा मौसम, तेज बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट

खबर,उत्तराखंड के 3800 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में दो दिन तेज बारिश और बर्फबारी के लिए मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ के ऊंचाई वाले क्षेत्रों के कुछ स्थानों में हल्की बारिश, गर्जन के साथ बर्फबारी की संभावना है।


जी हाँ,मौसम विभाग ने इन जिलों के 3800 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले स्थानों पर 28 और 29 अप्रैल को बर्फबारी की भविष्यवाणी की है। जबकि प्रदेश के अन्य इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा।

यह भी पढ़े -*Chardham yatra :पहली बार नौ अलग अलग भाषाओं में जारी हुई एसओपी, अपनी स्थानीय भाषा में अब श्रद्धालुओं को मिल सकेगी जानकारी*


बता दें की राजधानी देहरादून के तापमान में आज यानी शुक्रवार को दो डिग्री का इजाफा होगा। हालांकि, शहर के कुछ इलाकों में कहीं-कहीं हल्की बारिश और गर्जन के साथ बादल छाए रहने की संभावना है। उधर, बृहस्पतिवार दोपहर में हुई हल्की बारिश से लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली। मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार 28 अप्रैल को दून का अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री रहेगा। जबकि बृहस्पतिवार को दून का तापमान 32 डिग्री रहा।

Related posts

मुख्यमंत्री ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

doonprimenews

लोकसभा चुनाव में महिला वोटर बनेंगी ‘गेम चेंजर’मातृशक्ति पर राजनीतिक दलों की नजर

doonprimenews

Ganesh Chaturthi 2023: दोगुना फल प्राप्ति के लिए गणेश चतुर्थी पर करें ये उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी

doonprimenews

Leave a Comment