Doon Prime News
uttarakhand

UKSSSC Update- उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द होगी रद्द की गई परीक्षाएं

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में भर्तियों की रद्द परीक्षाएं मई से होंगी. बता दे की Uttarakhand Subordinate Selection Service Commission ने पूर्व में रद की गई भर्ती परीक्षाओं को दोबारा कराने को हरी झंडी दे दी है। आयोग द्वारा कहा जा रहा है कि मध्य मई में Secretariat Guard Recruitment Exam कराने का निणर्य लिया है। भर्ती परीक्षाओं में घपले के बाद UKSSSC ने तीन परीक्षाओं को दिसंबर, 22 में रद कर दिया था।

बता दे की रद की गई Secretariat Guard के 33, Graduate level के 933 और वन दारोगा के 316 पदों के लिए सवा दो लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। दोबारा आयोजित परीक्षाओं में पूर्व में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को ही परीक्षा में बैठने की इजाजत दी जाएगी।

साथ ही वही कहा जा रहा है स्टेनो के नियुक्ति की सिफारिश जल्द UKSSSC Chairman GS Martolia ने कहा है कि Commission Steno Cadre के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नौकरी की सिफारिश आज कर सकता है। कनिष्ठ सहायकों के दस्तावेजों का सत्यापन 3 April से शुरू होगा। साथ ही Fisheries Inspector, Workshop Instructor, Driver और Head Constable Police Communication Exams के परिणाम जल्द घोषित कर दिए जाएंगे। घपलों के चलते जो परीक्षाएं रद की गई थीं, उन्हें नए सिरे से आयोजित किया जा रहा है। Secretariat Guard, Forest Guard और Graduate level examinations शामिल हैं। मई से ये परीक्षाएं होंगी ।

Related posts

DeharDun : मुनाफाखोरों पर लगाम कसने सब्जी मंडी में उतरी प्रशासन की टीम, सब्जियों के दामों में आई गिरावट

doonprimenews

Uttarakhand:मौसम ने ली करवट,केदारनाथ समेत ऊंचाई वाले स्थानों में हुई बर्फबारी, ठंड बढ़ी

doonprimenews

समूह-ग की तीन भर्तियों में पेपर लीक करने वाले जिन 184 अभ्यर्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है उन्हें,आगामी तीनों भर्ती परीक्षाओं में शामिल होने का नहीं मिलेगा मौका।

doonprimenews

Leave a Comment