Doon Prime News
haridwar

Roorkee :शहर में लगा लम्बा जाम, बीच में फंसी एंबुलेंस, सूचना पर भी नहीं पहुंचा कोई पुलिसकर्मी तो लोगों ने ऐसे दिया एम्बुलेंस को रास्ता

खबर रुड़की सिविल लाइंस बाजार में बृहस्पतिवार को जाम लग गया। जाम लगने से दूर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान जाम में एक एंबुलेंस भी फंस गई। सूचना पर कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा तो जाम में फंसे लोगों ने वाहनों को साइड कराकर एंबुलेंस निकाली।


बता दें की सिविल लाइंस बाजार में जाम की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन सुबह, दोपहर और शाम को यहां जाम लगता है। बाजार में जाम लगने के पीछे का कारण वाहनों के सड़क किनारे बेतरतीब खड़ा करना है। स्थानीय दुकानदार और लोग कई बार पुलिस से वाहनों को सही जगह पार्क कराने की मांग कर चुके हैं, लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। हालांकि, पुलिस ने एक या दो बार वाहनों के चालान जरूर काटे हैं। लेकिन समस्या का हल नहीं हो पाया है। जिसके कारण बृहस्पतिवार को एक बार फिर बाजार में जिला पंचायत अतिथि गृह से लेकर मस्जिद तक जाम लग गया।

यह भी पढ़े -*देहरादून में धोरण पुल के पास हो रहे खनन की होगी जांच, कभी भी गिर सकता है देहरादून का धोरण पुल*


दरअसल,जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान बाजार से गुजर रही एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। जाम मे एंबुलेंस को फंसता देख लोगों ने किसी तरह वाहनों को साइड किया और एंबुलेंस को रास्ता दिया। इसके बाद भी हालात नहीं सुधरे। लोगों ने सूचना पुलिस को दी, लेकिन चंद कदम की दूरी पर स्थित सिविल लाइंस कोतवाली से कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। इसके बाद खुद लोगों ने ही जाम खुलवाया।

Related posts

पुजारियों और श्रद्धालुओं के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, इस बात को लेकर हुआ विवाद

doonprimenews

हरिद्वार के पूर्णानंद तिवारी लॉ कॉलेज में देखने को मिला अलग नजारा, शादी होते ही दुल्हन संग LLB की परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, प्रधानाचार्य ने की प्रशंसा

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता,20लाख की चोरी हुई ज्वैलरी करी बरामद,2चोरों को दबोचा

doonprimenews

Leave a Comment