Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार के पूर्णानंद तिवारी लॉ कॉलेज में देखने को मिला अलग नजारा, शादी होते ही दुल्हन संग LLB की परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, प्रधानाचार्य ने की प्रशंसा

खबर उत्तराखंड से जहाँ हरिद्वार के पूर्णानंद तिवारी लॉ कॉलेज में सोमवार को अलग ही नजारा देखने को मिला।LLB फिफ्थ सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान एक छात्र दूल्हे की पोशाक में परीक्षा देने पहुंचा तो उसे देख सब हैरान रह गए।


दरअसल, गाजीवाली श्यामपुर निवासी तुलसी प्रसाद उर्फ तरुण की शादी हरियाणा की युवती से हुई। लेकिन शादी की रस्मों के दिन ही उसकी एलएलबी की परीक्षा भी थी। इसलिए दूल्हा शादी होते पहले तुरंत दुल्हन के साथ पहले कॉलेज पहुंचा और परीक्षा दी।


जी हाँ,परीक्षा 12 बजे शुरू हुई और खत्म होने तक उसकी पत्नी बाहर गाड़ी में ही परिवार वालों के साथ उसका इंतजार करती रही। अपने वैवाहिक जीवन के साथ व्यावसायिक जीवन को भी प्राथमिकता दिए जाने पर कॉलेज के प्रधानाचार्य अशोक कुमार तिवारी ने छात्र की प्रशंसा की।


दूल्हे तरुण का कहना है कि मेरी शादी रविवार रात हरियाणा में हुई थी। लेकिन परीक्षा देना भी जरूरी था। इसलिए हम बिना घर जाए और रीति रिवाज पूरे किए बिना वहां से सीधे हरिद्वार पहुंच गए। परीक्षा हो गई है तो अब हम अपने रीति रिवाज पूरे करेंगे।


वहीं बताया कि दूल्हे की ड्रेस में मुझे देखकर कुछ छात्र तो हैरान रह गए लेकिन कुछ छात्रों को पता था कि परीक्षा के दिन ही मेरी शादी भी है। मुझे भी दूल्हे की पोशाक में एग्जाम हॉल में जाना अजीब लग रहा था, लेकिन परीक्षा पहले है इसलिए जाना पड़ा।


तरुण ने कहा कि परीक्षा करीब दो घंटे चली, तब तक मेरी दुल्हन मेरा इंतजार कर रही थी। लेकिन मैं परीक्षा 20 मिनट पहले खत्म करके वापस आ गया था। कॉलेज के प्रधानाचार्य अशोक कुमार तिवारी ने कहा कि अगर तरुण परीक्षा छोड़ देता तो उसका एक साल खराब हो जाता है।

यह भी पढ़े -*Apps Ban- भारत सरकार ने एप्स को लेकर लिया अहम फैसला, भारत सरकार ने किए कई ऐप्स बैन*


बता दें की उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि छात्र ने अपने करियर को देखते हुए ठीक फैसला लिया। यूनिफॉर्म में न पहुंचने पर पहले उन्होंने दूल्हे की पोशाक में ही परीक्षा देने की परमिशन भी ली थी। छात्र के भविष्य को देखते हुए उसे परीक्षा देने की इजाजत दी गई थी। परीक्षा के बाद वह घर चले गए।

Related posts

Breaking news:कब्रिस्तान से किया गया 03 दिन के नवजात शिशु का कंकाल बरामद,आरोपी युवक पर हैं नाबालिक से जबरन निकाह, अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने सहित कई आरोप

doonprimenews

हरिद्वार की ओर आने से पहले देख लें यह रूट प्लान, तीन दिन के लिए हुआ रूट मे बदलाव

doonprimenews

Haridwar :दूसरी शादी करने के बाद अपने ही बच्चों को लावारिस छोड़ आई मां, भीख मांगते मिले बच्चे

doonprimenews

Leave a Comment