Doon Prime News
haridwar

Roorkee :भगवानपुर में दवा फैक्टरी में लगी आग,कर्मचारियों और अधिकारियों में मची भगदड़, चार घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

खबर रुड़की के भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में पुहाना के पास मंगलवार की सुबह एक दवा फैक्टरी में आग लग गई। इस दौरान वहां काम कर रहे कर्मचारी और अधिकारियों में भगदड़ मच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक , सुबह यश फार्मा फैक्टरी में कर्मचारी काम रहे थे। इस दौरान करीब सात बजे अचानक आग लग गई। कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग लगातार बढ़ती गई। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से फैक्टरी में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े –*केदारपुरी के रामपुर में एक करीब 35 कमरों का होटल जमीदोज हो गया वीडियो वायरल*


वहीं भगवानपुर प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। प्रथम दृष्टया फैक्टरी में आग शार्ट सर्किट से बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए मुंबई का युवक बना फर्जी IPS अधिकारी, पहुंचा सलाखों के पीछे

doonprimenews

Roorkee:लगातार किसान हो रहे प्रताड़ित, अफसर बात सुनने को नहीं हो रहे तैयार अगर इन 6 मांगों को नहीं किया पूरा तो मवेशियों के साथ तहसील का घेराव करेंगे किसान

doonprimenews

हल्द्वानी में प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, हाथ पकड़ पहुंची कोतवाली

doonprimenews

Leave a Comment