Doon Prime News
haridwar

हल्द्वानी में प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, हाथ पकड़ पहुंची कोतवाली

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली दो बच्चों की मां को प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा कि अपने से 10 साल छोटे युवक से दिल लगा बैठी. साथ ही अपने आशिक के साथ रहने की जिद पर अड़ गई. इतना ही नहीं दो बच्चों की मां युवक से शादी करने के लिए उसका हाथ पकड़ कर थाने भी ले आई. वहीं, पुलिस ने महिला के पति और आशिक के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में चालान किया है. जबकि, महिला को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, लालकुआं के वीआईपी गेट वर्मा कॉलोनी में रहने वाले लेखपाल की 32 वर्षीय पत्नी का पास के ही रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. उनका प्यार इतना परवान चढ़ गया कि दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें तक खा लीं. बताया जा रहा है कि महिला की बड़ी बेटी 8 साल और छोटा बेटा 7 साल का है.

यह भी पढ़े –  Iphone13 पर धमाकेदार ऑफर, मिल रहा है इतने का डिस्काउंट

युवक के प्यार में महिला इतनी पागल हो गई कि प्रेमी सुनील का हाथ पकड़ थाने ले आई. जहां शादी करने की जिद में अड़ गई. इस दौरान महिला का पति और मायके वालों ने महिला को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन महिला युवक के साथ रहने की बात करती रही. फिलहाल, शांतिभंग के चलते सभी का चालान किया गया है. जबकि, महिला को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है.

लालकुआं कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने विवाहिता के पति और प्रेमी दोनों का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया है. जबकि, विवाहिता को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है. अब एसडीएम कोर्ट में ही तीनों की सुनवाई होगी और एसडीएम का निर्णय ही सर्वमान्य माना जाएगा. फिलहाल, पति-पत्नी और वो के बीच चल रहा यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ.

Related posts

Roorkee :बुखार से पीड़ित एक महिला और दो बच्चों ने तोड़ा दम, एक हफ्ते में सात लोगों की बुखार से गई जान

doonprimenews

रूस-यूक्रेन ‘वॉर’ के कारण 30 फीसदी महंगा हुआ बिल्डिंग मटेरियल

doonprimenews

Haridwar : महंत रविंद्रपुरी महाराज ने लोगों से किया आह्वान, बोले -राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को पर्व के रूप में मनाएं…

doonprimenews

Leave a Comment