Doon Prime News
haridwar

Haridwar :जब घर में दाखिल हुआ बेटा तो बेड पर पड़ा मिला मां का शव,सिर पर मिले चोट के निशान

खबर हरिद्वार में रानीगली के शिवनगर में शुक्रवार को एक महिला की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। पुलिस का कहना है कि महिला के सिर पर चोट के निशान हैं और जीभ बाहर निकली थी। महिला की नाक से खून भी निकल रहा था।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक , जब महिला ममता सैनी का बेटा अभय सैनी घर पहुंचा तो बाहर से दरवाजे का कुंडा बंद था। कुंडा खोल कर जब वह अंदर दाखिल हुआ तो उसकी मां बेड पर मृत पड़ी थी। युवक के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए और सूचना सप्तऋषि चौकी प्रभारी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़े –

**अशोक गहलोत अपनी ही पार्टी के भूपेश बघेल से 9-2 से आगे, शिवराज दसवें नंबर पर। जानिए पूरी खबर।*
*


वहीं एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम, नगर कोतवाली प्रभारी, फोरेंसिक टीम और सीआईयू भी मौके पर पहुंची। घर में मृतका समेत कुल पांच लोग रहते थे। इसमें मृतका ममता सैनी, पति महेश सैनी, देवर रामकरण सैनी और बेटा जय (25) देवसंस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज के हॉस्टल में और अभय(22) रामानंद इंस्टीट्यूट में बीए का छात्र है। देवर रामकरण इलेक्ट्रीशियन है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।

Related posts

Haridwar: साढ़े पांच हजार वर्ष पुराने सिद्धेश्वर महादेव मंदिर का स्वरूप बदलेगा , शुरू हो गया है जीर्णोद्धार का काम

doonprimenews

हरिद्वार ज्वालापुर स्थित तहसील में देहरादून की विजिलेंस टीम ने मारा छापा, तहसील के रजिस्ट्रार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा।

doonprimenews

हरिद्वार :नगर निगम क्षेत्र के 60वार्डों से कूड़ा उठाने का काम हुआ बंद, भुगतान ना होने के चलते वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी ने लिया फैसला

doonprimenews

Leave a Comment