Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, पुलिस टीम ने बरामद किए विभिन्न कंपनी के 252 मोबाइल फोन।

हरिद्वार पुलिस की कोशिश फिर रही सफल, खुशी से गुलजार हुए कई चेहरे, बता दें कि हरिद्वार पुलिस ने विभिन्न कंपनी के 252 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, मौजूदा दौर में मोबाइल एक महत्वपूर्ण गैजेट है जिसका समय से मिल जाना राहत देता है। हरिद्वार के एसएसपी द्वारा कहा गया है कि मुझे खुशी है कि इस दिशा में हमारी टीम बेहतर काम कर रही है विगत तीन माह में जनपद के विभिन्न थानों में आमजन के खोए मोबाईल फोन  के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों  पर बड़ी कार्यवाही करते हुए उक्त मोबाइल फोनों को रिकवर करने के लिए एसएसपी अजय सिंह द्वारा दिए गए निर्देश पर अक्षरशः खरा उतरते हुए हरिद्वार पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करी और इस अवधि में खोए करीब 252 मोबाइल फोन बरामद किए।        

वहीं, अपने खोये मोबाईल फोन वापस मिलने की उम्मीद छोड़ चुके पीड़ितों के चेहरों पर मुस्कान लाते हुए हरिद्वार पुलिस ने करीब 4300000/- (तेंतालिस लाख रुपए) के मोबाइल फ़ोन बरामद किए। अथक प्रयासों से भारत के विभिन्न राज्यों की पुलिस से समन्वय स्थापित कर जनवरी 2023 से अप्रैल 2023 तक खोए हुए 252 मोबाइल फ़ोन बरामद करने में सफल रही साइबर क्राईम सेल टीम ने विगत 06 माह में 01 करोड़ 06 लाख कीमत के कुल 637 मोबाइल फोन बरामद कर सकुशल मोबाइल स्वामियों को लौटाए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें – *अगर आप भी देहरादून से हैं तो हो जाइए सावधान, कहीं आपने भी तो नहीं खरीदा जहरीला पनीर? यहां से जब्त की गई 400 किलो की खेप।*

हरिद्वार पुलिस की सभी पाठकों से अपील
आपको बता दें कि कृपया कोई भी लावारिस फोन मिलने पर लालच से बचें और मोबाईल को तत्काल नजदीकी थाने/पुलिस चौकी में जमा करायें। ऐसा करने से आपकी छवि में सुधार के साथ-साथ आप संभाव्य अपराध से भी बचेंगे।

Related posts

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर किया युवती के साथ दुष्कर्म, दिल्ली से हरिद्वार ट्रांसफर किया गया केस, पढ़िए पूरी ख़बर

doonprimenews

विद्युत कर्मी की मौत पर हरिद्वार जिला चिकित्सालय में हंगामा, भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन

doonprimenews

लक्सर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, एक की मौत, एक घायल

doonprimenews

Leave a Comment