Doon Prime News
haridwar

Haridwar :दूसरी शादी करने के बाद अपने ही बच्चों को लावारिस छोड़ आई मां, भीख मांगते मिले बच्चे

बड़ी खबर महिला ने दूसरी शादी करने के बाद पुत्र-पुत्री को लावारिस छोड़ दिया। दोनों बच्चे हरिद्वार में भीख मांगते मिले। मानव तस्करी निरोधक दस्ता (एएचटीयू) ने बच्चों की मां की तलाश की और उसको फटकार लगाकर बच्चों को उनके मामा के सुपुर्द कर दिया।


दरअसल पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक , 30 सितंबर को नगर कोतवाली क्षेत्र के रोड़ीबेलवाला पार्किंग में एक बालक और बालिका भीख मांगते मिले थे। एएचटीयू ने मौके पर पहुंचकर दोनों को संरक्षण में लिया और श्रीराम आश्रम दाखिल करा दिया था। पूछताछ में दोनों बच्चों ने अपने नाम बताते हुए बताया कि उनके पिता मनीष की मौत के बाद मां शिखा उन्हें यहां लेकर आई थी।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :खराब मौसम के कारण यूपी के सीएम का केदारनाथ दौरा टला, बदरीनाथ धाम पहुंचे*

वहीं एएचटीयू ने यूपी के भी आसपास के जिलों की पुलिस से संपर्क साधा। कई दिन बाद दस्ते की मेहनत रंग लाई और मुजफ्फरनगर से बच्चों के मामा को ढूंढ निकाला और उनकी सुपुर्दगी में दे दिया। बच्चों के मामा मुजफ्फरनगर के जट मंझोड़ा गांव निवासी रवि कुमार ने बताया कि बहन ने दो माह पूर्व दूसरा विवाह किया है। बच्चों को हॉस्टल में छोड़ने की बात कही थी।

Related posts

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे हरिद्वार,वेद विज्ञान एवं संस्कृति महाकुंभ में होंगे शामिल

doonprimenews

हरिद्वार -रुड़की में वीकेंड पर उमड़ी यात्रियों की भीड़, यातायात व्यवस्था हुई फेल, जाम से हुआ लोगों का बुरा हाल देखें तस्वीरें

doonprimenews

एकतरफा प्यार में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, काटा अपना गला

doonprimenews

Leave a Comment