Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :खराब मौसम के कारण यूपी के सीएम का केदारनाथ दौरा टला, बदरीनाथ धाम पहुंचे

खबर खराब मौसम के कारण उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ नहीं पहुंच पाए। वह फिर बदरीनाथ धाम चले गए हैं। भगवान बदरी विशाल के दर्शन करने के बाद वह अब वह रविवार बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंचेंगे।

दरअसल,सीएम योगी तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं। टिहरी जिले के नरेंद्र नगर में मध्य क्षेत्रीय परिषद बैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित की गई है, जिसमें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए।


बता दें की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऑनलाइन माध्यम से जुड़े। मध्य क्षेत्रीय परिषद की यह 24वीं बैठक है। बैठक में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के अलावा इन चारों राज्यों के दो-दो मंत्री और केंद्र और राज्य सरकार के अधिकारी भाग लिया। बैठक में उत्तराखंड की ओर से दून वैली इको जोन का नोटिफिकेशन रद्द करने और सीमांत क्षेत्र से पलायन और इसके निदान के एजेंडे को चर्चा के लिए रखा गया।

यह भी पढ़े –*Israel Live Updates: हमास ने इजरायल पर आधे घंटे तक लगातार दागे रॉकेट, एक बार फिर जंग छिड़ने के आसार। जानिए पूरी खबर।*


वहीं इस बैठक के बाद सीएम योगी को केदारनाथ और फिर बदरीनाथ जाना था, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से वह केदारनाथ नहीं जा पाए।

Related posts

Weather Update :आज करवट बदल सकता है मौसम, भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, तेज बौछारों के साथ भारी वर्षा का येलो अलर्ट जारी

doonprimenews

अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में एंबुलेंस की आड़ में 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

युवक ने जिसे युवती समझकर शादी की थी वो असल में निकला किन्नर .

doonprimenews

Leave a Comment