Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार में फैशन शो ऑर्गनाइजर से लूट, कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया

हरिद्वार: उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला हरिद्वार जिले का है. यहां बदमाशों ने फैशन शो ऑर्गनाइजर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं बदमाशों ने फैशन शो ऑर्गनाइजर का नग्न वीडियो भी बनाया है और धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में मामले की शिकायत की तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे. पीड़ित ने हरिद्वार नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र का है. पीड़ित ने बताया कि वो फैशन शो ऑर्गनाइजर है. उसे दो व्यक्तियों ने फोन किया था कि उन्हें फैशन शो ऑर्गनाइज करना है. इसीलिए के लिए वे उससे मिलना चाहते हैं. आरोपियों ने पीड़ित को हर की पैड़ी स्थित एक लॉज में बात करने के लिए बुलाया.

यह भी पढ़े – रूस हमले के बाद करीब 25 लाख लोग ले रहे पड़ोसी देश का सहारा, पढ़िए पूरी खबर।

पीड़ित बताए गए समय पर लॉज में पहुंच गया. पीड़ित के मुताबिक कमरे में दो लोग मौजूद थे. दोनों ने पहले तमंचे के बल पर उन्हें बंधक बनाया और फिर उसका उसका मोबाइल, एटीएम और कुछ नकदी लूटी ली. इतना ही नहीं आरोपियों में डरा धमाकर उसके पकड़े भी उतरवा दिए और फिर उसका वीडियो बनाया.

पीड़ित ने बताया कि जाते समय आरोपियों ने एटीएम का पासवर्ड भी पूछा और उसकी स्कूटी भी अपने साथ ले गए. साथ ही धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में मामले की शिकायत की तो वो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे. बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने किसी तरह लॉज के स्टाफ को पूरा मामला बताया. फिर उन्होंने पीड़ित को पहनने के लिए कपड़े दिए. इसके बाद पीड़ित पुलिस चौकी पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी.

Related posts

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने किया गंगनहर क्षेत्रांतर्गत महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment