Doon Prime News
uttarakhand haridwar

हरिद्वार पुलिस ने किया गंगनहर क्षेत्रांतर्गत महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

हरिद्वार पुलिस ने गंगनहर क्षेत्रांतर्गत महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा किया है. महिला के पति के सामने आने के बाद सही तथ्य सामने आए हैं. कांवड़ यात्रा से इस प्रकरण का कोई मतलब नहीं था. दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. प्रकरण में अपुष्ट खबरों पर एसपी देहात 24 घंटे में जांच पूरी करेंगे.

प्रकरण के अनुसार, महिला कुछ दिन पूर्व जान पहचान के नदीम के साथ गाजियाबाद से काम के सिलसिले में हरिद्वार के रुड़की गंगनहर क्षेत्र में आकर नदीम के परिचित शाकिब से मिलवाया गया. शाकिब ने महिला का शारीरिक शोषण किया.

प्रकरण की गंभीरता के दृष्टिगत कोतवाली गंगनहर में पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. उपरोक्त सभी से विस्तृत पूछताछ, सीडीआर एनालिसिस एवं सिलसिलेवार सामने आ रहे तथ्यों के संबंध में पीड़िता से कई चरणों की पूछताछ/जानकारी कर मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का पाया गया. इसलिए प्रकरण में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की सुसंगत धाराओं की वृद्धि की गई है.

संपूर्ण प्रकरण में कांवड़ मेला या उससे संबंधित कुछ भी सत्यता नहीं पाई गई, लेकिन फिर भी मीडिया को गलत जानकारी प्रेषित किए जाने पर एसएसपी हरिद्वार द्वारा एसपी देहात को मामले में एक दिवस में जांच पूरी करने का कहा गया है.

पुलिस ने अपील की है कि कोई भी व्यक्ति इस प्रकरण से जुड़ी किसी भी जानकारी को पुलिस से साझा कर सकता है. पुलिस किसी भी जानकारी को गुप्त रखेगी.

Related posts

उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी, अगले हफ्ते कनिष्ठ सहायक के 519पदों पर निकलेंगी भर्तियां

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, केदारनाथ में एक हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की हुई मौत

doonprimenews

Haridwar :छावनी में तब्दील हुआ इलाका,भारी विरोध के बीच चंदन वाली मजार को किया गया ध्वस्त,बड़ी संख्या में पुलिस बल रहा मौजूद

doonprimenews

Leave a Comment