Doon Prime News
haridwar

Haridwar:मध्य प्रदेश से आए किशोर के साथ बदसलूकी, लॉज मालिक और प्रबंधक ने जमकर की पिटाई, कपड़े भी उतरवाए

बड़ी खबर नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित श्रीराम लॉज में कमरा लेने आए मध्य प्रदेश के एक किशोर को दो दिन पूर्व लॉज मालिक और प्रबंधक ने जमकर पीटा और बंधक बना लिया। पुलिस ने लॉज मालिक और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


दरअसल पुलिस के अनुसार, कृष्णा निवासी बड़े गांव थाना कुंजपुरा जिला करनाल, हरियाणा हाल निवास चित्रा टाकिज हरिद्वार ने बताया कि 17 दिसंबर को मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिला निवासी परिचित किशोर हरिद्वार आया था। हरकी पैड़ी क्षेत्र में कमरा लेने श्रीराम लॉज पहुंचा। जहां लॉज मालिक जया अग्रवाल और मैनेजर संदीप उर्फ सोनू धीमान ने गालीगलौज करते हुए मारपीट की।

यह भी पढ़े –*Corona Alert :सांस, फेफड़े और दिल के मरीजों की होगी निगरानी,संदिग्ध मरीजों की भी होगी जांच*


वहीं आरोप है कि जया अग्रवाल और संदीप ने उसे कमरे में बंद कर दिया। मैनेजर ने उसके कपड़े उतारकर फिर से पीटा। यही नहीं, उसके फोटो भी खींचे। किशोर का कुछ पता नहीं चलने पर 18 दिसंबर को उसका साथी उसे ढूंढने लॉज में पहुंचा। आरोप है कि लॉज मैनेजर ने गालीगलौज करते हुए हत्या की धमकी दी। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि श्रीराम लॉज की मालिक जया अग्रवाल, मैनेजर संदीप उर्फ सोनू धीमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related posts

हरिद्वार जेल में गूंजे माता के भजन, कैदियों ने सजाई दुर्गा की चौकी

doonprimenews

Haridwar :प्रोजेक्ट के सिलसिले में राजस्थान से प्रोफेसर के साथ आया था आईआईटी का छात्र,गंगा में डूबने से हुई मौत, दोस्त ने कैमरे में कैद किया दर्दनाक हादसा

doonprimenews

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए मुंबई का युवक बना फर्जी IPS अधिकारी, पहुंचा सलाखों के पीछे

doonprimenews

Leave a Comment