Doon Prime News
haridwar

मां ने जिस युवक के खिलाफ दर्ज कराया था अपहरण का मुकदमा, बेटी उसी से शादी कर पुलिस चौकी पहुंची, पढ़िए पूरी खबर

मां ने जिस युवक के खिलाफ दर्ज कराया था अपहरण का मुकदमा, बेटी उसी से शादी कर पुलिस चौकी पहुंची, पढ़िए पूरी खबर 

हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में युवती के अपहरण मामले में नया मोड गया है. परिजनों ने जिस युवक पर युवती के अपहरण मामला दर्ज कराया वो उसका प्रेमी निकला. युवती उसी के साथ शादी कर पुलिस चौकी पहुंची और अपने परिजनों द्वारा प्रेमी पर लगाए अपहरण के आरोप को गलत बताया. दरअसल, रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली MSc में पढ़ने वाली छात्रा मंगलवार (16 नवंबर) को लापता हो गई थी. युवती के परिजनों ने पुलिसकर्मी के बेटे प्रभात गिरि पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था.

परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी को पिछले छह महीने से पुलिसकर्मी का बेटा कॉलेज आते-जाते समय परेशान कर रहा है. उनकी बेटी ने जब इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने बेटे ने उसे धमकी भी दी थी.

यह भी पढ़े – चंपावत पुलिस ने विजन पब्लिक स्कूल में बच्चों को साइबर अपराध से लेकर ड्रग्स तक के प्रति किया जागरूक

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी, लेकिन बुधवार (17 नवंबर) को अचानक इस घटना में एक नया मोड आ गया. परिजनों से जिस युवक पर अपनी बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था,

युवती उसी के साथ शादी कर गैस प्लांट पुलिस चौकी पहुंच गई.युवती ने पुलिस को बताया कि वो प्रभात गिरि से प्यार करती है और दोनों शादी कर चुके हैं. इतना ही नहीं, छात्रा ने अपनी मां के आरोपों को भी गलत बताया है. पुलिस ने शादी के दस्तावेज और आधार कार्ड आदि चेक किए, जिससे पता चला कि दोनों बालिग हैं और शादी कर चुके हैं. दोनों साथ रहना चाहते हैं. रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Haridwar :शरद पूर्णिमा के पर्व पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी, जानें क्या है आज के दिन की खासियत

doonprimenews

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

doonprimenews

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

Leave a Comment