Doon Prime News
haridwar

Haridwar :रेहड़ी लगाता था युवक, गोली मारकर हुई हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया,पूछताछ जारी

खबर हरिद्वार से जहाँ नगर कोतवाली क्षेत्र में रेहड़ी लगाने वाले की एक युवक की हाथी पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुख्य आरोपी को पुलिस ने कुछ ही देर बाद हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं मृतक के खिलाफ भी 10 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।


दरअसल,घटना सोमवार सुबह करीब पांच बजे हुई । जब करण उर्फ कन्नू निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल की हाथी पुल के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।


बता दें की घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की अलग-अलग टीम ने आरोपी की तलाश की। कुछ ही घंटे के अंदर मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

यह भी पढ़े -*One Nation One Election :  एक साथ होंगे लोकसभा और विधानसभा के चुनाव? क्या भारत में संवैधानिक संकट खड़ा होगा? जानिए पूरी खबर*


वहीं एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आखिर हत्या के पीछे का क्या कारण रहा। उन्होंने बताया कि मृतक खिलाफ भी 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और शराब तस्करी आदि मामले दर्ज हैं।

Related posts

Haridwar :शिव समा रहे मुझमें…..पर खूब झूमे कांवड़ यात्रियों के साथ हरिद्वारवासी, प्रशासन भी नहीं रहा पीछे, गायक हंसराज रघुवंशी ने बांधा समा

doonprimenews

सिंचाई विभाग ने गंगनहर को किया बंद, दीपावली पर छोड़ा जाएगा पानी

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Leave a Comment