Doon Prime News
uttarakhand

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे मसूरी, आज LBS अकादमी के कार्यक्रम में होंगे शामिल।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को देहरादून पहुंचे। दोपहर करीब सवा तीन बजे विस्तारा एयर लाइन्स की फ्लाइट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। बताया जा रहा है कि राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह(सेनि) ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद का स्वागत किया। इसके बाद वे मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अकादमी के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें कि अकादमी पहुंचने पर निदेशक श्रीनिवास आर. कटिकिथाला ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अकादमी परिसर का भ्रमण कर निदेशक से जानकारियां ली। इसी के साथ ही प्रशिक्षु अधिकारियों से बातचीत भी की। वहीं, पूर्व राष्ट्रपति व राज्यपाल आज अकादमी में होने वाले कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे।

Related posts

विरोध के चलते हटाई मजार, छतों पर चढ़े थे लोगों को पुलिस ने उतारा नीचे, इलाका हुआ छावनी में तब्दील, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Uttarakhand: यहाँ उत्तराखंड पुलिस करा रही है हैकाथोन, करो ये काम और जीत लो 6 लाख रुपए

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- सिलक्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में अब खलल डालेगा मौसम, क्योंकि अगले 3 दिन के लिए भारी बारिश का येलो अलर्ट किया गया है जारी

doonprimenews

Leave a Comment