Doon Prime News
uttarakhand

विरोध के चलते हटाई मजार, छतों पर चढ़े थे लोगों को पुलिस ने उतारा नीचे, इलाका हुआ छावनी में तब्दील, जानिए क्या है पूरा मामला।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि हरिद्वार ज्वालापुर में भारी विरोध के बीच चंदन वाली मजार को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मजार को ध्वस्त करने के दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा। दोनों तरफ बेरिकेड्स लगाकर आवाजाही बंद कर दी गई। वहीं, इधर मजार हटाने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग आर्य नगर चौक पर एकत्र हो गए।

यह भी पढ़ें – *यहां एसबीआई मैनेजर और गार्ड के बीच हुआ विवाद, तैश में आकर मैनेजर के ऊपर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, बैंक में अफरा-तफरी का माहौल।*

आपको बता दें कि सरकार और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए रोष व्यक्त किया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के समझाने के बाद लोग लौट गए। मजार को हटाने की कार्रवाई के दौरान आसपास के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया। वहीं, छतों पर चढ़े लोगों को भी नीचे उतार दिया गया।

Related posts

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।*

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग की ओर से हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में कोहरा छाने का येलो अलर्ट किया गया जारी, जानिए उत्तराखंड में कब बरसेंगे बादल

doonprimenews

Uttarakhand- द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर के कपाट विधिविधान के साथ सुबह शीतकाल के लिए कर दिए गए बंद

doonprimenews

Leave a Comment