Doon Prime News
uttarakhand

इस दिन होगी धामी कैबिनेट की बैठक, प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति को मिल सकती है मंजूरी

धामी कैनिबेट की बैठक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में सोमवार 11 मार्च को राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ’सभागार’ (पंचम तल) देहरादून में होगी|

धामी मंत्रिमण्डल बैठक 11 मार्च को होगी। सीएम पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बैठक 11:30 बजे शुरू होगी। कैबिनेट की बैठक में वन मंत्री से सुबोध उनियाल, पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा और खेल मंत्री रेखा आर्य शामिल होंगे। इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में पहुंचे प्रसिद्ध गायक सोनू निगम , देखते ही फंस ने घेरा

सोमवार को होे वाली कैबिनेट बैठक में प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति को मंजूरी मिल सकती है। बता दें कि सीएम धामी ने कहा है कि प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति को जल्द लागू किया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को आगामी कैनिबेट में नीति का प्रस्ताव रखने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि सोमवार को होने वाली बैठक में इस नीति को मंजूरी मिल सकती है।

सोमवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति के अलावा शिक्षा, पर्यटन और कृषि के साथ कई अन्य विभागों की प्रस्तावों पर भी मुहर लग सकती है। जिस कारण आगामी कैबिनेट बैठक को बेहद ही अहम माना जा रहा है।

Related posts

यहां हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मामले में 7 लोग गिरफ्तार।

doonprimenews

डोईवाला क्षेत्र में हुई डकैती की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में संलिप्त 04 अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: इनामी शूटर की तलाश में चार राज्यों में उत्तराखंड पुलिस ने डाला डेरा, एक एनकाउंटर में ढेर

doonprimenews

Leave a Comment