Doon Prime News
dehradun

सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, छुट्टी पर आया था घर,जानिए कहा की है खबर

Firozabad

थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत जोहड़ी रोड जाखन के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से पेड़ से टकरा गई. जिसमें बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आर्मी में तैनात एक युवक की मौत हो गई, बाकी दो युवकों का इलाज चल रहा है.

24 वर्षीय सौरव रोका निवासी नई बस्ती जैतनवाला असम में पोस्टेड थे और छुट्टी पर घर आए हुए थे. सौरव अपने दोस्त अमर नेगी और हिमांशु थापा के साथ मोटरसाइकिल पर जाखन स्थित जोहड़ी मार्ग जा रहे थे. उसी दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. जिसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़े – नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी, देहरादून से पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना राजपुर प्रभारी मोहन बिष्ट ने बताया कि पुलिस ने तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां एक युवक ने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Related posts

Dehradun :उड़ीसा रेल हादसे पर सीएम धामी ने जताया गहरा दुख,घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करी, साथ ही चम्पावत में रोड शो समेत सभी कार्यक्रम किए निरस्त

doonprimenews

Breaking news: यहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

doonprimenews

Uttarakhand Breaking : भू -माफिया और अधिकारियों की मिलीभगत से हो रही थी रजिस्ट्रियों में धांधलबाजी, SIT कर रही जांच, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment