Doon Prime News
dehradun

Mussoorie :मसूरी से परिवार के साथ देहरादून जा रहे व्यक्ति की मौत, रास्ते में गाय को रोटी देने उतरे, गाय ने मारा धक्का

खबर मसूरी झड़ीपानी के निकट एक व्यक्ति गहरी खाई में गिर गया। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ, फायर,पुलिस एवं प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर घायल व्यक्ति को खाई से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार घायल जितेंद्र रोहेला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।


दरअसल,मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र रोहिल्ला ( 58) निवासी रामानंद कॉटेज इंदिरा भवन मसूरी परिवार के साथ देहरादून जा रहे थे और रास्ते मे गाय को रोटी देने उतरे थे। तभी गाय ने धक्का मार दिया और वह खाई में गिर गए।


बता दें की सिटी कंट्रोल के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई की बालूगंज से आगे झड़ी पानी की ओर एक व्यक्ति गहरी खाई में गिर गया है। इस सूचना पर तत्काल थाना कोतवाली मसूरी से प्रभारी निरीक्षक वरिष्ठ उप निरीक्षक मय हमराही कर्मचारी और आपदा उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उप जिलाधिकारी मसूरी भी प्रशासन की टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति जितेंद्र रोहिल्ला ( 58) निवासी रामानंद कॉटेज इंदिरा भवन मसूरी रोड से करीब सौ मी. गहरी खाई में गिर हुआ था।

यह भी पढ़े -*संसद पर हमले की बरसी पर लोकसभा की सुरक्षा में भारी चूक, दर्शक दीर्घा से कूदे दो शख्स, पीली गैस भी छोड़ी।*


स्थानीय पुलिस, फायर सर्विस मसूरी, एसडीआरएफ व स्थानीय व्यक्तियों की मदद से उक्त व्यक्ति को खाई से निकलकर 108 के माध्यम से मैक्स अस्पताल देहरादून रवाना किया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

Related posts

Crime In Dehradun : देहरादून में जमीन ले रहें हैं तो सावधान! एक व्यक्ति के साथ सरकारी जमीन दिखाकर की लाखों की ठगी

doonprimenews

Dehradun :गढ़वाल विश्वविद्यालय और उससे संबंधित अन्य कॉलेजों में सीयूईटी के आधार पर दाखिले हुए शुरू, इन कोर्सेज पर दाखिले को लेकर संकट

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Leave a Comment