Doon Prime News
dehradun

चकराता क्षेत्र में खाई में गिरा एक वाहन, SDRF ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बचाई ड्राइव की जान

SDRF RESCUE OPERATION

आज चकराता से एक बड़ी खबर सामने आई है। चकराता क्षेत्र में खाई में गिरा वाहन, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन ड्राइव की बचाई जान।

SDRF RESCUE OPERATION

आज 13 अगस्त को थाना चकराता द्वारा SDRF को सूचित किया गया की एक पिकअप वाहन चकराता सरला छानी क्षेत्र में खाई में गिर गया है। पूरी सूचना मिलने के बाद SDRF रेस्क्यू टीम, मुख्य आरक्षी भरत के हमराह मय रेस्क्यू उपकरण सहित घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
घटनास्थल पर पहुँच कर SDRF टीम ने देखा कि एक पिकअप वाहन गहरी खाई में गिरा हुआ है, वहाँ के आसपास के लोगों से पता चला कि पिकअप वाहन में एक ही व्यक्ति है जो वाहन चालक हैं। जनपद उत्तरकाशी आराकोट से जनपद देहरादून त्यूणी जा रहा था। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गहरी खाई में उतरकर उस व्यक्ति को वाहन से बाहर निकाला और फिर मौके पर ही घायल व्यक्ति को फर्स्टएड दिया। प्राथमिक उपचार के बाद व्यक्ति को खाई से रेस्क्यू कर अग्रिम उपचार हेतु 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया है।
घायल होने वाले व्यक्ति का नाम रमेश वर्मा है, और वह श्री धर्मदास का पुत्र है।

SDRF

यह भी पढ़े – Dehradun Breaking- राजधानी देहरादून स्तिथ रायपुर में पानी में डूबे दो युवक में से एक की हुई मौत

SDRF रेस्क्यू टीम का विवरण।
मुख्य आरक्षी 2128 भारत, आरक्षी 890 विकेश, आरक्षी381 वीरेंद्र, आरक्षी 813 वेद प्रकाश, परामीडिक्स मन्नु धीमान,चालक नीरज काम्बोज मौके पर मौजूद है।

Related posts

Dehradun :दून विश्वविद्यालय के चतुर्थ दीक्षांत समारोह में पहुंचे रॉकेट मैन, छात्र -छात्राओं को किया सम्बोधित, दिया सफलता का मंत्र

doonprimenews

Dehradun :थानों में मिला युवती का शव तो मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस, तलाश में जुटी

doonprimenews

Dehradun : नाबालिग का अपहरण और उसके साथ छेड़खानी का प्रयास कर रहा था लड़का, पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment