Doon Prime News
dehradun uttarakhand

सेलाकुई में रेस्टोरेंट में गैस पाइप फटने से लगी आग सही समय पर पुलिस ने पहुंच कर बचाई लोगों की जान।

आज 24 अप्रैल को थाना सेलाकुई को सूचना प्राप्त हुई कि ICFAI यूनिवर्सिटी के पास स्थित समित भोजनालय में आग लग गई है तथा उक्त दुकान में भरे हुए गैस सिलेण्डर भी रखें हुए हैं, जिससे सम्भवत: कोई बडी दुर्घटना घटित हो सकती है। उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष सेलाकुई मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुंचे तथा फायर स्टेशन सेलाकुई से दमकल के वाहनों को मौके पर पहुंचने हेतु अवगत कराया गया।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड: रोते हुए बच्‍चे को पहले चांटे मार-मार कर चुप कराया, फ‍िर काटा गला; ऐसे लिया मालकिन से नौकर ने बदला।

मौके पर समित भोजनालय में लगी आग के कारण आस पास खडे वाहन भी उसकी चपेट में आ गये थे। पुलिस टीम द्वारा तत्काल राहत एवं बचाव कार्य प्रारम्भ करते हुए दुकान के अन्दर फंसे 03 व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकालकर एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें प्राथमिक उपचार हेतु सुभारती अस्पताल भिजवाया गया तथा आग को फैलने से रोकने के लिये दुकान में रखे गैस सिलेण्डरों को तत्काल बाहर निकालते हुए सुरक्षित स्थान पर रखा गया।

मौके पर दमकल के वाहनों द्वारा आग पर काबू पाया गया। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही से घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, मौके पर आग से दुकान पर रखा सामान तथा आग की चपेट में आने से दुकान के पास खडी 04 मोटर साइकिलें जल गई हैं। आग से हुई क्षति का आंकलन किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया गैस सिलेण्डर बदलते समय गैस पाइप के फट जाने के कारण आग लगना प्रकाश में आया है। आग लगने के विस्तृत कारणों की जांच की जा रही है।

Related posts

NCERT :अब मुगलों का इतिहास नहीं पढ़ेंगे उत्तराखंड के बच्चे, शैक्षणिक सत्र 2023-24 से ही लागू होंगे बदलाव, फैसले से गरमाई सियासत

doonprimenews

UKSSSC paper leak कराने के मामले में गिरफ्तार Hakam Singh Rawat की संपत्ति देखकर उड़ गए सबके होश, जानिए क्या-क्या मिला

doonprimenews

उत्तराखंड में निवेश जुटाने के लिए प्रदेश सरकार की नई पहल, अब विदेशों में किया जाएगा रोड शो, पीएम मोदी करेंगे शुभारंभ

doonprimenews

Leave a Comment