Doon Prime News
uttarakhand

UKSSSC paper leak कराने के मामले में गिरफ्तार Hakam Singh Rawat की संपत्ति देखकर उड़ गए सबके होश, जानिए क्या-क्या मिला

Hakam Singh Rawat

फर्श से अर्श तक पहुंचे Hakam Singh Rawat की संपत्ति के बारे में सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। वही, जब STF को इस बात की जानकारी मिली तो उनकी आंखें खुली की खुली ही रह गईं।

बता दे की अब तक हुई जांच में सामने आया है कि Hakam Singh Rawat का Uttarkashi के मोरी ब्लाक स्थित सांकरी में आलीशान रिजार्ट है। वही, अगर उसकी कीमत की बात की जाये तो हम आपको यह भी बता दे की उसकी कीमत 10 करोड़ के करीब है। रिजार्ट पर देवदार की लकड़ी लगी हुई है, जिस रिजार्ट में नेताओं व वरिष्ठ अधिकारियों का हमेशा आना-जाना लगा रहता है।

वही, मिली खबर के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है की मोरी के लिवाड़ी गांव निवासी Hakam Singh Rawat का Uttarkashi व Dehradun में आलीशान घर है। बताया जा रहा है कि उसकी दो पत्नियां हैं, एक Uttarkashi में तो दूसरी Dehradun में रहती है। Hotel, Home Stay, सेब के बगीचे साथ कई बड़ी संपत्ति Hakam Singh Rawat के पास हैं।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Hakam Singh Rawat द्वारा कुछ सेब के बगीचों की Power of Attorney कुछ नेताओं व अधिकारियों के नाम की हुई है, जिसकी STF जांच कर रही है। Hakam Singh Rawat की Uttarakhand व Uttar Pradesh में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अकूत संपत्ति है। Thailand में भी उसके रिजार्ट व होटल में शेयर होने की बात सामने आ रही है।

इतनी बार Hakam Singh Rawat जा चुका है Thailand

बता दे की नकल माफिया Hakam Singh Rawat विदेश घूमने का शौकीन है। आपको इस बात से रूबरू करवा दे की पिछले कुछ समय के दौरान ही वह लगभग 5 बार Thailand घूमने जा चुका है। साथ ही यह भी खबर मिली है कि उसका Thailand में पंचकर्मा का काम भी है, इसी की वजह से वह बार-बार विदेश के दौरों पर जाता है।

वही, जिसके बाद STF अब यह पता लगा रही है कि वह विदेश दौरों में किस-किसको अपने साथ लेकर गया है। अंदेशा है कि वह नेताओं व अधिकारियों को खुश करने के लिए उन्हें अपने साथ ले गया होगा। इसके अलावा उसके विभिन्न बैंकों में 4-5 खाते हैं।

यह भी पढ़े- Independence Day 2022- स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर Delhi में आतंकी हमले का अलर्ट, हमले के लिए इस चीज का इस्तेमाल कर सकते है आतंकवादी

Hakam Singh Rawat कई Garhwali Video Album में भी कर चुके है काम

आपको यह भी बता दे की Hakam Singh Rawat को विदेश घूमने, खाने-पीने के साथ साथ Video Album में Dance करने का भी शौकी है। वह कई Garhwali Video Album में अभिनव कर चुका है। अब आरोपित के गिरफ्तार होने के बाद लोग Internet Media पर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं।

Related posts

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के लिए ACS के निर्देश

doonprimenews

देहरादून पुलिस ने किया चोरो का खुलासा

doonprimenews

कांग्रेस से एक और पूर्व विधायक का इस्तीफा, बीजेपी में हो सकती है ज्वाइनिंग

doonprimenews

Leave a Comment