Doon Prime News
dehradun uttarakhand

देहरादून में दो बच्चों को बना चुका था गुलदार अपना शिकार, मसूरी वन विभाग ने किमाड़ी में पकड़ा गुलदार

देहरादून में गुलदार के आतंक को पकड़ने में आखिरकार वन विभाग की टीम को सफलता मिल गई है. गुलदार के पकड़े जाने के बाद कई इलाके और वन विभाग के अधिकारियों ने राहत की सांस ली. जिले में गुलदार के बढ़ते हमलों को देखते हुए मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने वन विभाग को जल्द से जल्द गुलदार को पकड़ने के सख्त निर्देश दिये थे।

गौरतलब है कि करीब दो माह पहले सिगली गांव में गुलदार ने घर के आंगन से चार साल के बच्चे को उठाकर निवाला बना लिया था। इसके कुछ ही देर बाद सोंधोवाली क्षेत्र में रिस्पना नदी के पास गुलदार ने एक बच्चे पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. अभी कुछ दिन पहले ही गलजवाड़ी गांव में भी गुलदार ने 9 साल के बच्चे पर हमला कर उसे अपना निवाला बना लिया था. इसे लेकर क्षेत्रवासियों में आक्रोश था।

यह भी पढ़े :-http://हाथीबड़कला क्षेत्र में हुयी नकबजनी की 02 अलग – अलग घटनाओं का 24 घंटे के अंदर दून पुलिस ने किया खुलासा

लगातार प्रयास किए जा रहे थे। गुलदार के बढ़ते हमलों को देखते हुए मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने भी वन विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द गुलदार को पकड़ने के निर्देश दिये थे। मसूरी वन प्रभाग में रेंजर राकेश नेगी ने बताया कि गुलदार को किमाड़ी गांव में लगाए गए पिंजरे में कैद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस गुलदार की काफी समय से तलाश की जा रही थी.

Related posts

उत्तराखंड में मतदाता सूची का किया गया अंतिम प्रकाशन,वोटर की संख्या में आया उछाल,82हजार नए मतदाता बने

doonprimenews

उत्तराखंड में अब हर परिवारों के बनेंगे पहचान पत्र, मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू ने अधिकारियों को योजना पर जल्द काम शुरू करने के लिए निर्देश

doonprimenews

उत्तराखंड हुआ शर्मशार, यहां अर्द्धनग्न अवस्था में मिला बुजुर्ग महिला का शव

doonprimenews

Leave a Comment