Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड हुआ शर्मशार, यहां अर्द्धनग्न अवस्था में मिला बुजुर्ग महिला का शव

बुजुर्ग महिला

जनपद के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के तांशीपुर गांव में बुधवार को एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव अर्धनग्नावस्था में मिला। वही एक तरफ खबर के मुताबिक यह माना जा रहा है कि बदमाशों द्वारा बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। दरअसल, Police इस बात का पता लगा रही है कि हत्यारों द्वारा बुजुर्ग महिला की हत्या क्यों की गई और उसके शव को अर्धनग्न हालत में क्यों छोड़ा गया। फिलहाल अभी Police द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वही, Police से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया की तांशीपुर गांव निवासी 80 वर्षीय लीलावती पत्नी हर नंदलाल अपनी बेटी कमलेश के साथ रह रही थी। बुधवार को बेटी कमलेश मंगलौर के स्कूल गई थी। हालांकि जिस बीच लगभग 3 बजे बदमाशों द्वारा महिला के घर में घुसकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई और जिसके बाद शव को अर्धनग्न हालत में छोड़कर फरार हो गए। लेकिन जब कुछ देर बाद महिला की बेटी स्कूल से लौटी और जब उसने घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

यह भी पढ़े- UKSSSC भर्ती घोटाले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat का बड़ा बयान, घोटाले को बताया राज्य की आत्मा पर जख्म

हालांकि, काफी प्रयाश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वह तोड़कर अंदर गई। जहां लीलावती का शव खून से लथपथ मिला। जिसके बाद उसने इस मामले की खबर Police को दी। जब वही Police को इसकी सूचना मिली तो Police तुंरत मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए Police द्वारा परिवार के लोगों से जानकारी जुटानी शुरू की गई है। Police द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए civil hospital की मोर्चरी में भेज दिया गया है। मृतका के गले पर दो निशान मिले हैं।

Related posts

Uttarakhand Uniform Civil Code News- प्रदेश सरकार ने समान नागरिक संहिता के लिए गठित विशेषज्ञ समिति का कार्यकाल बढ़ाया, फरवरी में ड्राफ्ट रिपोर्ट मिलने की संभावना

doonprimenews

Uttarakhand :उत्तराखंड के लिए भारी होंगे अगले 24घंटे, इन चार जिलों के लिए भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट हुआ जारी

doonprimenews

Big Breaking- A.T.M. लूटने आए बदमाशों पर भारी पड़ी हरिद्वार पुलिस. सतर्क चेतक जवानों ने बदमाशों के अरमानों पर फेरा पानी

doonprimenews

Leave a Comment