Doon Prime News
dehradun

Rishikesh :गंगा में बहे तीन युवक,2डीआईटी में थे बीटेक के छात्र,होली के दिन देहरादून से आए थे घूमने

खबर उत्तराखंड से जहाँ देहरादून डीआईटी से बीटेक कर रहे दो छात्र शिवपुरी स्थित नमामि गंगे घाट पर नहाते समय गंगा में बह गए। दोनों छात्र होली के दिन देहरादून से ऋषिकेश घूमने आए थे। इनमें से एक छात्र आदित्य राज (22) कोलकाता निवासी और उत्कर्ष (22) उत्तरप्रदेश के आगरा निवासी था।

यह भी पढ़े –*Rudrapur :मेट्रोपोलिस सोसाइटी में रहती थी महिला, छत से कूदकर दी जान, हाथ में पेन से लिखा मौत के जिम्मेदारों का नाम*

वहीं,लक्ष्मण झूला में पटना वॉटर फॉल के पास एक युवक गंगा में बह गया। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद निवासी शोभित यादव (30) दोस्तों के साथ ऋषिकेश आया था। गंगा में नहाते समय पैर फिसलने से गंगा की तेज लहरों की चपेट आ गया। एसडीआरएफ प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि गंगा में बहे तीनों युवकों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

Related posts

सार्वजनिक स्थान पर मार पीट कर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्तों को दून पुलिस ने सिखाया कानून का पाठ।

doonprimenews

Rishikesh :व्यापारियों ने नीलकंठ में दुकानें की बंद, कहा -समस्याओं का सामाधान न होने तक बाजार रहेगा बंद….., शिव भक्तों को करना पड़ा परेशानी का सामना, जानें क्या है मामला

doonprimenews

Lok Sabha Elections: चुनाव के लिए देहरादून-हल्द्वानी होंगे भाजपा के केंद्र, बोले महेंद्र भट्ट; सेंकड़ों लोग लेंगे सदस्यता।

doonprimenews

Leave a Comment