Doon Prime News
dehradun

Rishikesh :नशे में रात 12बजे सांड की सवारी कर रहा था युवक,सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो, अब नौकरी से धोना पड़ा हाथ

बड़ी खबर,ऋषिकेश में तपोवन क्षेत्र में एक युवक का सांड पर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छानबीन के बाद पता चला कि वीडियो बीते पांच मई देर रात 12 बजे का है। एक युवक तपोवन आनंद धाम आश्रम रोड पर सांड के ऊपर बैठ गया और फिर उसकी सवारी कर उसे सड़क पर दौड़ाने लगा। इस दौरान आस-पास घूम रहे लोगों ने युवक का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक नशे में था।


दरअसल,बताया यह भी जा रहा है कि युवक तपोवन में एक राफ्टिंग व्यवसायी के यहां वाहन चालक है। जब सोशल मीडिया पर राफ्टिंग व्यवसायी को अपने वाहन चालक के सांड की सवारी का पता चला तो उसने युवक से पूछताछ की। पूछताछ के बाद उसने युवक को नौकरी से निकाल दिया।

यह भी पढ़े –*Glacier Break –  चीन सीमा से सटे ग्राम बॉलिंग और दुग्तू के बीच लौखुंग नाले में ग्लेशियर टूटा ग्लेशियर, लोगो ने वहा से भाग कर बचाई अपनी जान*


राफ्टिंग व्यवसायी से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम नागेश है, जो शिवाजी नगर का रहने वाला है। वह तपोवन में लंबे समय से वाहन चालक का काम करता है। जो अपने वाहन में पर्यटकों को बैठाकर राफ्टिंग प्वाइंट तक छोड़ता है। युवक की इस हरकत के कारण उसे नौकरी से निकाल दिया है।

Related posts

Aman Bhandari case : देहरादून में युवक पर धारदार हथियारों से हमला, गंभीर रूप से घायल

doonprimenews

ऋषिकेश में पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, 800 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

doonprimenews

देहरादून साइबर क्राइम ने किए 15 लाख कि कीमत के खोए हुए 82 स्मार्टफोन बरामद ।

doonprimenews

Leave a Comment