Doon Prime News
dehradun

उत्तराखंड में बदमाशों का हौसला हुआ बुलंद, बदमाश घर में घुसे और उससे ₹75,000 लूट ले गए।

बदमाशो ने की घर म घुस कर चोरी

उत्तराखंड में बदमाशों का हौसला हुआ बुलंद अब बैंक से आ रही वृद्ध का पीछा कर बदमाश घर में घुसे और उससे ₹75,000 लूट ले गए। नातिन की शादी के लिए बैंक से रकम निकाली थी। घटना के बाद पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस कॉलोनी और अस्पतालों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशो को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

ये पूरी घटना रायपुर थाना क्षेत्र के डाडा खुदानेवाला की है। सोमवार सेवानिवृत्त शिक्षा विमला देवी उम्र 70 साल अपनी बहू के साथ रहती है। आगामी 9 दिसंबर को उनकी नातिन की शादी है और वे अपनी बहू ममता के साथ स्कूटर में इसी रोड स्थित यूनियन बैंक गयी थी। शादी में खर्च के लिए ₹60,000 निकाले और बहु के साथ घर आ गयी। उनकी बहू घर के ऊपरी मंजिल पर चली गई। जबकि विमला देवी नीचे अपने कमरे में थी, तभी दो युवक उनके घर में घुसे और उनसे कमरा किराये पर लेने की बात कहने लगे।

यह भी पढ़े –Dry Skin Remedy- अगर आप चाहते है कि आपका चेहरा Spotless और Glowing बने रहे, तो जरूर प्रयोग करे इस फल का दूध, मिलेगा बेहतर निखार

इस दौरान विमला देवी उनसे बात कर रही थी कि एक युवक ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया। धमकी देने लगा की जो रुपए बैंक से लाई है दे दे नहीं तो जान से मार देगा। इस पर वह डर गई और अलमारी की ओर इशारा कर दिया। एक बदमाश ने अलमारी में रखा बैग निकाला और उन्हें धक्का देकर दोनों भाग गए। बदमाशों ने अपनी बुलेट घर के बाहर खड़ी की थी। जानकारी देते हुए सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल कुमार जोशी ने बताया कि विद्या ₹60,000 बैंक से निकालकर लाई थी। 15हजार पहले से रखे थे। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Related posts

होली के पर्व पर दूसरे राज्यों को जाने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ी,उप्र, बिहार की सभी ट्रेनें हुई फुल

doonprimenews

मसूरी के बाद देहरादून में शुरू हुई फिल्म मसूरी बॉयज की शूटिंग, दोस्ती पर आधारित है फिल्म

doonprimenews

शर्मनाक: सोशल मीडिया पर बच्चों की अश्लील वीडियो बनाकर अपलोड करती थी यह महिला,आईटी एक्ट के तहत हुआ मुकदमा दर्ज।

doonprimenews

Leave a Comment