Doon Prime News
dehradun

छात्रा पर फायर झोंकने वाला निकला उसका प्रेमी,प्यार में मिला धोखा तो आवेश में आकर देसी तमंचा लेकर निकला था प्रेमी

खबर देहरादून से जहाँ बीते मंगलवार को छात्रा पर फायर झोंकने के मामले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। छात्रा पर फायर झोंकने वाला उसका प्रेमी ही निकला। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता कर बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।


वहीं पुलिस के अनुसार, आरोपी के साथ घटना के वक्त मौजूद उसका दोस्त नकुल(20) पुत्र जयकरण निवासी गांव चौंदहड़ी तहसील देवबंद जिला सहारनपुर अभी फरार है। बताया कि पुलिस टीम ने पीड़ित लड़की और उसके पिता से अभियुक्त के हुलिये की जानकारी ली थी और घटनास्थल पर आस-पास लगे लगभग 32 सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों का गहनता से अध्ययन किया। तब जाकर बताए गए हुलिये से मिलता-जुलता एक संदिग्ध युवक फुटेज में दिखाई दिया।


आपको बता दें की फुटेज से प्राप्त हुलिये के आधार पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। जिसके बाद गुरुवार को आईएसबीटी बस अड्डे के पास से आरोपी अक्षय कुमार(21) पुत्र जोगेन्द्र निवासी गांव चौंदहड़ी तहसील देवबंद जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक देशी तंमचा बरामद किया गया। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।


आरोपी अक्षय ने पूछताछ में बताया कि वह एक युवती से प्यार करता था और लगभग दो साल से वे दोनों एक दूसरे से बात करते थे। करीब पांच महीने पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते दोनों के बीच बात बंद थी।


उसने बताया कि मैंने कई बार उससे मिलकर बात करने का प्रयास किया, लेकिन वो न तो मुझसे मिल रही थी और न ही मुझसे बात कर रही थी। जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मैं आवेश में आकर देशी तमंचा लेकर अपने दोस्त नकुल के साथ उसके घर शिवालिक एन्क्लेव बंजारावाला पंहुच गया।

यह भी पढ़े -*Dehradun Breaking- नाराज बहन ने गुस्से में आकर अपने ही सगे भाई को भेजा जेल, जानिए क्या है कारण*

वहां वह मुझे घर के बाहर अपनी स्कूटी से आते हुए दिखी और मैंने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन वह मुझसे बात नही कर रही थी। इसके बाद मैंने गुस्से मे आकर उस पर फायर कर दिया। लेकिन इस दौरान वह बचकर भाग निकली।

Related posts

बड़ी खबर: Dehradun में अब यहां चली धड़ाधड गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप।

doonprimenews

कोटद्वार में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त,कोटद्वार का यह पुल हुआ क्षतिग्रस्त

doonprimenews

देहरादून काबुल हाउस पर चला प्रशासन का डंडा, 16 लोगों से खाली करवाया कब्जा

doonprimenews

Leave a Comment