Doon Prime News
dehradun

Doiwala :हिंदू युवती पर धर्म परिवर्तन पर निकाह करने का डालता था दबाव,सहेली ने ही कराई थी दोनों की दोस्ती, जानें क्या है पूरा मामला

धर्म परिवर्तन

इस वक्त की बड़ी खबर लव जिहाद से ही सम्बंधित है।डोईवाला क्षेत्र में समुदाय विशेष के एक और युवक पर हिंदू युवती पर धर्म परिवर्तन कर निकाह का दबाव डालने का एक और मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक उसकी सहेली का भाई है और सहेली ने ही उनकी दोस्ती करवाई थी। आरोप है कि युवक की बहन और मां भी उस पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव डाल रहे हैं।


जी हाँ,डोईवाला कोतवाली में तीनों के खिलाफ उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए हिरासत में ले लिया है। पुलिस को दी तहरीर में युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी अरमान अंसारी उसकी सहेली केशवपुरी बस्ती निवासी तमन्ना का भाई है। तमन्ना ने ही उसकी मुलाकात अरमान से करवाई थी। इसके बाद अरमान उससे मिलने स्कूल और उसके घर आने लगा था। आरोप है कि अरमान उस पर शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालता था।


बता दें की विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता और उसके घर आकर झगड़ा करने और बदनाम करने की धमकी देता था। अरमान की मां और बहन तमन्ना भी उसे डरा धमकाकर उस पर धर्म परिवर्तन करने और अरमान से निकाह करने का दबाव बनाते थे।

यह भी पढ़े -*Big Breaking- शिक्षा विभाग (Education Department) में इतने पदों को मिली मंजूरी, भर्ती को रहे तैयार*


वहीं कोतवाल राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अरमान अंसारी, उसकी बहन तमन्ना और मां के खिलाफ उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अरमान अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Related posts

Dehradun :नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हुई मौत तो घर के बाहर शव छोड़ गया केंद्र संचालक,परिजनों ने जमकर किया हंगामा

doonprimenews

देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलर्स में करोड़ों की लूट

doonprimenews

Dehradun :यात्रीगण कृप्या ध्यान दें…… तीन दिन तक दून से चलने वाली ये ट्रेनें रहेंगी रद्द,पूरी जानकारी के बाद ही करें यात्रा

doonprimenews

Leave a Comment