Doon Prime News
dehradun

Dehradun :मृत मिले दंपती के मामले में हुआ नया खुलासा, मरने से पहले अनम ने बनाया था वीडियो, बताई थी भाई की सच्चाई

खबर देहरादून से जहाँ क्लेमेंटटाउन क्षेत्र में मकान के बंद कमरे में मृत मिले दंपती काशिफ और अनम प्रकरण में अब अनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अनम का मरने से पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में महिला अपने भाई पर उसे और उसके पति को मारने की योजना बनाने का आरोप लगा रही है।


जी हाँ,वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि उसके भाई उसे और उसके पति को मारने की तैयारी कर रहे थे। उसके पति को झूठे केस में फंसाने की तैयारी की जा रही थी। उसके भाई ने उसे बहुत परेशान किया, नींद की गाेलियां तक खिलाईं। महिला वीडियो में यह भी कह रही है कि वीडियो बनाने का उद्देश्य है कि उसकी मौत के बाद किसी को परेशान न किया जाए।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- एक गुलदार से दादी ने बचाई अपने दो पोतियों की जान, गुलदार का किया सामना*


बता दें की बीते बुधवार को मृतक काशिफ के पिता ने अनम के भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस पर पुलिस ने अनम के भाई के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Youth -20 Summit :एम्स ऋषिकेश में शुरू हुआ दो दिवसीय यूथ -20सम्मेलन,वैश्विक चुनौतियों से लड़ने पर किया जाएगा मंथन,जुटे देश -विदेश के युवा

doonprimenews

Dehradun :होमगार्ड्स स्थापना दिवस पर सीएम धामी ने दी बड़ी सौगात, जवानों के लिए करी यह घोषणाएं

doonprimenews

Dehradun:महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर नजर आई दून पुलिस, नाबालिक युवती को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले युवक को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment