Doon Prime News
dehradun

Dehradun :बोरे में बंद मिली किराएदार की लाश,24दिसंबर से था कमरे का दरवाजा बंद,बदबू आने पर खुला हत्या का राज , मचा हड़कंप

खबर उत्तराखंड से जहाँ देहरादून में गुरुवार दोपहर मोहिनी रोड स्थित एक घर में हत्या की सूचना से लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक एक घर के कमरे में किराएदार की लाश बोरे में बंद मिली। कमरे का दरवाजा 24 दिसंबर से बंद था।


जी हाँ,मकान मालिक को जब कमरे से बदबू आई तब हत्या का राज खुला। मकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर लाश को बाहर निकाला। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक की शिनाख्त अशरफ अली निवासी जफ्ता गंज नजीबाबाद के रूप में हुई है। वह कुछ महीनों से फंड इकट्ठा करने का बिजनेस चलाता था। जिसके लिए वह देहरादून में रह रहा था। बाकी मामले की जांच की जा रही है।


वहीं सीओ डालनवाला जूही मनराल ने बताया कि युवक अशरफ मोहिनी रोड पर संजय कॉलोनी में शाहनवाज के मकान में किराए पर रहता था। जब युवक का शव मिला तो उसके पैर बंधे हुए थे। शव को रजाई में लपेटकर बोरे में डाला हुआ था।


आपको बता दें की युवक घर में ऊपर की मंजिल के कमरे में रहता था। 27 दिसंबर को कमरे से बदबू आने पर मकान मालिक ने चौकी जाकर जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने घरवालों को बुलाने की बात कही।
सूचना के बाद गुरुवार को युवक के ताऊ का बेटा सलमान आया। उसकी मौजूदगी में पुलिस ने दरवाजा का ताला तोड़ा। मृतक अशरफ अली ने दून फंड के नाम से कंपनी खोल रखी थी। बताया जा रहा है कि उसका साथी पैसे लेकर भाग गया।

यह भी पढ़े –*व्हाट्सएप चलाने वालों के लिए आई बुरी खबर, नए साल के बाद कुछ स्मार्टफोन में नहीं चलेगा व्हाट्सएप*


पुलिस का कहना है कि हत्या का शक उसके साथियों पर ही है। प्रथमदृष्टया जांच में पाया गया कि युवक के सिर को दीवार में मारा गया होगा। दीवार पर खून भी लगा हुआ मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

देहरादून के ओल्ड मसूरी मार्ग पर खाई में गिरे दो युवक, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

doonprimenews

उत्तराखंड:आज धामी कैबिनेट की बैठक ,इन मामलों पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

doonprimenews

मौसम विभाग ने किया भारी बारिश का अलर्ट जारी, यहां जानिए की कहां कहां होने वाली है अगले 4दिनों में भारी बारिश

doonprimenews

Leave a Comment