Doon Prime News
dehradun

Dehradun :कालसी के राजस्व क्षेत्र समाल्टा में खड्ड से मिला युवक का शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

बड़ी खबर देहरादून में कालसी तहसील क्षेत्र के राजस्व क्षेत्र समाल्टा में खड्ड से एक युवक का शव मिला है। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक,शुक्रवार की सुबह साहिया समाल्टा मोटर मार्ग पर स्थित मौका गाड खड्ड में चारा पत्ती लेने गए लोगों ने एक युवक को औंधे मुंह पड़ा देखा। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने राजस्व उप निरीक्षक मोतीलाल जिनाटा को दी।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :बाल संप्रेक्षण गृह की किशोरी द्वारा अधिकारी पर लगाए गए दुष्कर्म के आरोप जांच में पाए गए झूठे,मंत्री रेखा आर्य ने अनुसेवक -होमगार्ड का निलंबन किया निरस्त*


बता दें की राजस्व उप निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त का प्रयास किया गया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं। मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है, लेकिन उसमें लॉक लगा हुआ है। एसडीएम हर गिरी गोस्वामी ने बताया कि पोस्टमार्टम से ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। हत्या समेत सभी एंगल पर जांच की जा रही है।

Related posts

गेम के चक्कर मे सगी बहनें देहरादून से पहुंची आसाम, दून पुलिस ने सकुशल किया माता पिता को सपुर्द।

doonprimenews

Dehradun :आंचल दूध के सैंपल फेल होने पर शासन ने डीएम को दिए जांच के आदेश, एक सप्ताह में रिपोर्ट उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

doonprimenews

Dehradun :अब नहीं बनेगी भनियावाला से जौलीग्रांट तक एलिवेटेड रोड,फोरलेन हाईवे में किए गए कुछ बदलाव

doonprimenews

Leave a Comment