Doon Prime News
dehradun

Dehradun News : देहरादून में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो गाड़ियां

Dehradun

Dehradun news : Uttarakhand के पहाड़ी रास्तों में जहां टेड़ी मेड़ी सड़कें और पहाड़ हादसों का कारण बन रहे है तो वही उत्तराखंड के शहरी इलाकों में भी हमें लगातार हाथ से देखने को मिल रहे हैं जो बेहद चिंताजनक है कभी तेज रफ्तार वाहन के कारण तो कभी किसी और वजह से ऐसा आज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी हुआ।

राजधानी देहरादून में लगातार सड़क हादसे देखने को मिल रहे । आज भी Dehradun में ऐसा ही एक सड़क हादसा हुआ है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की दो चौपहिया वाहनों की टक्कर हो गई है। हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई।

यह भी पढ़े- Rahul Gandhi video : राहुल गांधी का नाइट क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो वायरल, इस लड़की के साथ आए नजर

जानकारी के अनुसार Dehradun के कोतवाली डोईवाला पर सूचना प्राप्त हुई थी की थानो रोड पर दो चौपहिया वाहनों की टक्कर हो गई है। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और देखा कि दो होंडा अमेज गाड़ी HR 35Q 3344, UK07 DU 9057 आपस में टकरा गई है। जिसमें लगभग 6 लोग घायल हो गए है। वही एक तरफ घायलों को 108 के मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

Related posts

Vikasnagar :हत्या की साजिश को अंजाम देकर हुए फरार , पुलिस ने 24घंटे के अंदर 4आरोपियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

”आज का बजट नौकरशाही के नाम, आंकड़ों की बाजीगरी को सलाम” बजट में बजट और दिशा का अभाव है

doonprimenews

परिवार के सामने कपिल की पहचान छुपाकर बताया सलमान, जिससे थी बेइंतिहा मोहब्बत उसी को मौत के घाट उतारा… कुछ ऐसी है मोहब्बत से नफरत तक की कहानी

doonprimenews

Leave a Comment