Doon Prime News
dehradun

Dehradun Bar Association :अध्यक्ष पद पर अनिल शर्मा ने किया कब्जा,286वोटों से राजीव शर्मा को दी मात

खबर,देहरादून बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी के वार्षिक चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद पर चार बार के सचिव रह चुके अनिल शर्मा का कब्जा रहा। अनिल शर्मा ने राजीव शर्मा उर्फ बंटू को 286 वोटों से हराकर अध्यक्ष पद पर कब्जा किया। अनिल शर्मा को 1237 वोट मिले, जबकि बंटू को 951 वोट मिले। तीसरे नंबर पर रहे आलोक घिल्ड़ियाल को 284 वोटों से संतोष करना पड़ा। ऑडिटर पद पर ललित भंडारी ने 1091 वोटों से जीत हासिल की, जबकि राजीव रोहिला को 574 वोट मिले।

बता दें की बार एसोसिएशन के लिए मतदान सोमवार को हुआ था। इस बार चुनाव में करीब 71 फीसदी मतदान हुआ। चुनाव में 3488 अधिवक्ताओं को मताधिकार का प्रयोग करना था। लेकिन, 2476 अधिवक्ताओं ने ही मतदान किया।

यह भी पढ़े -*Chardham yatra : इस बार भी केदारनाथ हेली सेवा के लिए  नौ एविएशन कंपनियों के साथ किया जाएगा अनुबंध,अप्रैल से शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग*

वहीं इस बार अध्यक्ष, सचिव, उपाध्यक्ष समेत 11 पदों के लिए कुल 41 अधिवक्ताओं ने नामांकन किया था। इनमें से थ्री प्लस महिला और सेवन प्लस पुरुष कार्यकारिणी सदस्य पर एक-एक अधिवक्ता ने ही नामांकन किया था। ऐसे में वे निर्विरोध निर्वाचित हो गए। बाकी 39 प्रत्याशियों की किस्मत के फैसले आज हुआ।

Related posts

पुलिस ने कर्मचारी चयन आयोग के 6 अधिकारियों के खिलाफ की विजिलेंस जांच की मांग, मुख्यमंत्री को होगा आखरी निर्णय

doonprimenews

अंकिता भंडारी हत्याकांड में एसआईटी ने रिसॉर्ट पहुचकर की जांच शुरू.

doonprimenews

Dehradun Breaking- Mussoorie Road पर मिला नवजात शिशु का कटा शव, धार दार हथियार से की गई हत्या, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment