Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- Mussoorie Road पर मिला नवजात शिशु का कटा शव, धार दार हथियार से की गई हत्या, जानिए पूरा मामला

Dehradun

Dehradun से बहुत बड़ी और दिलदहला देने वही खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Dehradun-Mussoorie Road पर JP Band के पास नवजात शिशु का कटा शव मिला है। जिसके मिलने से सनसनी फैल गई। कहा जा रहा है की शव को किसी धारदार हथियार से काटा गया है। जांच के बाद बताया गया की नीले रंग की चादर में लिपटे शव के सिर और दोनों हाथ गायब हैं। सामान्यत: ऐसी चादर अस्पतालों में होती है।

Police द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया

वही, खबर मिलने पर पहुंची Police द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। CCTV footage और hospitals में पूछताछ के आधार पर Police मामले की जांच में जुट गई है। Police को इस वारदात की सूचना शुक्रवार दोपहर लगभग 2 बजे मिली थी। जिसके बाद जब Police वहा पहुंची तो शव को इस तरह कटा हुआ देखकर Police भी सकते में आ गई। शव को देख के लगा की नवजात बालक अभी एक-दो दिन पहले ही जन्मा हुआ लग रहा था। गर्भनाल भी ठीक से नहीं सूखी थी। प्रथमदृष्टया उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन नवजात की इस तरह से हत्या की बात भी समझ से परे है।

ऐसे कर रही है Police जांच, इन सब की मदद दे पता लगाने की कर रही है कोशिश

फिलहाल, अभी CCTV Cameras की मदद से इस रास्ते पर आने-जाने वालों को देखा जा रहा है। लेकिन, बीते दो दिनों से क्षेत्र में घना कोहरा होने के चलते फुटेज साफ नहीं दिखाई दे रही है। ऐसे में सिर्फ Police के पास एक ही रास्ता बचा है की Police अस्पतालों में जाकर चेक करे। वही, SP City Sarita Dobal द्वारा बताया गया कि हाल के दिनों में जिन-जिन अस्पतालों में delivery हुई हैं, उनकी जांच की जा रही है और इसके साथ ही साथ ASHAs और Anganwadi Centers में भी गर्भवती महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

नीले रंग की चादर में लपेटकर फैका गया था शव

बता दे की जिस चादर में शव को लपेटकर फैका गया था। वह चादर ऐसी चादर है जोकि अस्पताल में ही इस्तेमाल होती हैं। जिसके साथ-साथ प्राथमिक पड़ताल में यह भी लग रहा है कि जैसे उसे Surgical blade से काटा गया हो, लेकिन किसी भी सर्जरी या इलाज में इस तरह से काटे जाने की बात भी गले नहीं उतर रही है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में भारी का बारिश का अलर्ट जारी, देहरादून समेत तीन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, हो जाइये सावधान

यदि कोई शिकायत करता है तो Police मुकदमा दर्ज करेगी। हालांकि, शिकायत न आने के बाद भी Police अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज करती है। Police के मुताबिक, इस तरह से किसी बच्चे का शव पहली बार देखा गया है। आमतौर पर किसी वयस्क का इस तरह से शव मिलता है तो इसे हत्या ही माना जाता है।

Related posts

भारत-पाक युद्ध में भारतीय सेना की ऐतिहासिक जीत को 52 वर्ष पूरे, CM धामी ने गांधी पार्क में बलिदानियों की दी श्रद्धांजलि।

doonprimenews

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने Shashank Rawat के युवा मोर्चा के नए अध्यक्ष बनने की ख़ुशी में रखा स्वागत समारोह, लेकिन उसी दौरान गैस के गुब्बारे फटने से मची अफरा-तफरी

doonprimenews

Uttarakhand :ऋषिकेश पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,बोले -मां गंगा व श्रीराम के बिना अधूरा है भारत

doonprimenews

Leave a Comment