Doon Prime News
dehradun

अंकिता भंडारी हत्याकांड में एसआईटी ने रिसॉर्ट पहुचकर की जांच शुरू.

अंकिता भंडारी

अंकिता भंडारी हत्याकांड में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जनपद पौड़ी गढ़वाल के राजस्व, पुलिस क्षेत्र पट्टी उदयपुर पल्ला नंबर दो तहसील यमकेश्वर वनन्त्र रिसोर्ट में अंकिता भंडारी की हत्या से संबंधित प्रकरण को गंभीरता से देखते हुए 24 सितंबर 2022 सुश्री पी0 रेणुका देवी, पुलिस उपमहानिरीक्षक ये अपराध एवं कानून व्यवस्था उत्तराखंड की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई। विवेचना से संबंधित पूरी विवेचनात्मक कार्रवाई साक्ष्यो का त्वरित संकलन करने हेतु। एसआईटी को लक्ष्मणझूला में कैंप करने हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़े – मैट्रिमोनियल साइट पर झूठी प्रोफाइल बनाकर लोगों के साथ करते थे ठगी। अब तक 35 लोगों को अपना शिकार बनाकर, 1,25,करोड़ से ज्यादा की कर चूके हैं ठगी।

एसआईटी प्रभारी द्वारा एसआईटी सदस्यों के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुँचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया है। मृतका अंकिता भंडारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट एम्स से प्राप्त कर के अंकिता के परिजनों को दिखा दी गई है। घटना स्थल से सभी भौतिक साक्ष्यो के साथ साथ सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल, सीडीआर आदि इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य प्राप्त करके गहनता से जांच कर अध्ययन किया जा रहा है। प्रकरण के मुख्य गवाहों रिसोर्ट कर्मियो से भी पूछ्ताछ जारी है। फोरेंसिक टीम द्वारा पहले ही घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है। रिसोर्ट में घटना के दिन ठहरने वाले लोगों की सूचना करके गहनता से विवेचना की कार्रवाई की जा रही है। अभियुक्तों से महत्वपूर्ण साक्ष्य प्राप्त करने हेतु पुलिस कस्टडी रिमांड प्राप्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने Shashank Rawat के युवा मोर्चा के नए अध्यक्ष बनने की ख़ुशी में रखा स्वागत समारोह, लेकिन उसी दौरान गैस के गुब्बारे फटने से मची अफरा-तफरी

doonprimenews

उत्तराखंड : वरिष्ठ पत्रकार राम कौसवाल का हुआ निधन

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ श्रीराम मंदिर मे पूजा अर्चना कर देश प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की

doonprimenews

Leave a Comment