Doon Prime News
dehradun

धनौल्टी, खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, एक घायल,पढ़िए पूरी खबर

 http://doonprimenews.com/nation/jammu-an

धनौल्टी: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे- 94 पर कंडीसौड़ तहसील (Dhanaulti Kandisaur Tehsil) के सिनालीगाड़ के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे (Dhanaulti road accident ) में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. घायल को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया है.

नायब तहसीलदार कंडीसौड़ किशन सिह महंत ने बताया कि हादसे की सूचना पर होमगार्ड के साथ ही स्थानीय लोगों ने घायल को ट्रक से बाहर निकाला. जिसे इलाज के लिए चिन्यालीसौड़ अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद सीमेंट के नीचे दबे एक अन्य व्यक्ति को बाहर निकाला गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढ़े – जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल और मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. जिनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि ट्रक ऋषिकेश से सीमेंट को लेकर जा रहा था, जो अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun Breaking- देहरादून में यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, 108 की मदद से पहुंचाया गया नजदीकी अस्पताल।

doonprimenews

अंकिता हत्याकांड :सौरभ भास्कर की जमानत याचिका हुई खारिज,18मार्च को तीनों आरोपियों पर तय किए जाएंगे आरोप

doonprimenews

Dehradun :आईटीबीपी का स्थापना दिवस आज, बतौर मुख्य अतिथि रेजिंग डे परेड में शामिल होंगे गृह मंत्री

doonprimenews

Leave a Comment