Doon Prime News
dehradun

केजरीवाल का बड़ा ऐलान, पूर्व सैनिकों को देंगे सरकारी नौकरी, शहादत पर परिवार को मिलेंगे 1 करोड़

केजरीवाल का बड़ा ऐलान, पूर्व सैनिकों को देंगे सरकारी नौकरी, शहादत पर परिवार को मिलेंगे 1 करोड़

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर देहरादून के परेड ग्राउंड में आम आदमी पार्टी आप के  संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उत्तराखंड में शहीदों के परिजनों को आप सरकार 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देगी.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में सबकी नजर सैनिक और उनके परिवारों पर है. सोमवार को देहरादून में आम आदमी पार्टी की रैली में भी केजरीवाल ने सबसे पहले पूर्व सैनिकों का सम्मान किया है और सैनिकों परिवारों को लेकर बड़ी घोषणा की. उन्होंने अपनी घोषणा में कहा कि प्रदेश में आप की सरकार बनने के बाद शहीदों के परिवारों एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

यह भी पढ़े – अल्मोड़ा में जाम की समस्या से मिलेगी निजात, बहुमंजिला पार्किंग का हुआ भूमिपूजन

इस दौरान उन्होंने कहा कि जब वे राजनीति में आए थे तो देखते थे कि शहीदों को पूछने वाला कोई नहीं था. दिल्ली में केवल एक सिलाई मशीन शहादत करने वाले की पत्नी को दी जाती थी, लेकिन जब उनकी सरकार दिल्ली में आई तो उन्होंने शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर एक करोड़ रुपए देने का फैसला किया.

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सैनिकों को उत्तराखंड में सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया है. उन्होंने पूर्व सैनिकों से अपील की है कि वो आप को वोट दें और उत्तराखंड का निर्माण करें. यदि पूर्व सैनिकों ने तय कर लिया तो आम आदमी पार्टी सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है. पूर्व सैनिकों से हाथ जोड़कर देश के नाम अपील करता हूं, सब मिलकर देश के बारे में सोच कर कर्नल कोठियाल को मौका दें. प्रदेश का 20 सालों में से 10 साल भाजपा और 10 साल कांग्रेस ने मिलकर बेड़ा गर्क किया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

धामावाला बाजार में सर्राफा व्यापारी के यहां हुई 230 ग्राम सोने की चोरी , पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

1 दर्जन आदतन अपराधियों के विरुद्ध गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी देहरादून को भेजी रिपोर्ट

doonprimenews

Dehradun :12मार्च से शुरू होने जा रहा है ऐतिहासिक श्री झंडेजी मेला,इस वर्ष दर्शनी गिलाफ चढ़ाएंगे बलविंदर सिंह कई वर्ष पूर्व माता -पिता ने कराई थी बुकिंग

doonprimenews

Leave a Comment