Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- इस तारीख से उत्तराखंड (Uttarakhand) में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर किया Alert जारी।

Weather

उत्तराखंड (Uttarakhand) में Meteorological Department के पूर्वानुमान के मुताबिक बताया जा रहा है की राज्य में Uttarkashi, Rudraprayag, Chamoli, Bageshwar, Nainital, Champawat और Pithoragarh में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश के आसार हैं। बता दे की इस बार इसको देखते हुए Meteorological Department में इसे Yellow Alert Zone में रखा है। वही, Meteorological Station के निदेशक Vikram Singh के मुताबिक सुचना दी गई की 7 जिलों में अगले 4 दिन कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है। उधर बारिश की संभावनाओं को देखते हुए Chamoli और Pithoragarh जिले में आज भी 12वी तक स्कूल और आगनबाडी पूरी तरह बंद है।

यह भी पढ़े- खिलाड़ियों के रूप में रहा काफी अच्छा प्रदर्शन लेकिन कप्तानी करने में रहे फ्लॉप, जाने कौन हैं वो पांच खिलाड़ी

वहीं, दूसरी तरफ Chief Minister Pushkar Singh Dhami द्वारा आपदा के मद्देनजर राज्य के सभी जिम्मेदार अधिकारियों को Alert रहने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर ऐसी परिस्थिति में किसी भी अधिकारी कर्मचारी का Mobile number switch off आया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार में करेंगे रोड शो, संतों का भी लेंगे आशीर्वाद

doonprimenews

Uttarakhand News- इस जगह गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) फटने से हुआ बड़ा हादसा, तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल

doonprimenews

Single Use plastic के विकल्पों का होगा अध्ययन, मुख्य सचिव ने दिए यह आदेश

doonprimenews

Leave a Comment