Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- इस तारीख से उत्तराखंड (Uttarakhand) में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर किया Alert जारी।

Weather

उत्तराखंड (Uttarakhand) में Meteorological Department के पूर्वानुमान के मुताबिक बताया जा रहा है की राज्य में Uttarkashi, Rudraprayag, Chamoli, Bageshwar, Nainital, Champawat और Pithoragarh में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश के आसार हैं। बता दे की इस बार इसको देखते हुए Meteorological Department में इसे Yellow Alert Zone में रखा है। वही, Meteorological Station के निदेशक Vikram Singh के मुताबिक सुचना दी गई की 7 जिलों में अगले 4 दिन कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है। उधर बारिश की संभावनाओं को देखते हुए Chamoli और Pithoragarh जिले में आज भी 12वी तक स्कूल और आगनबाडी पूरी तरह बंद है।

यह भी पढ़े- खिलाड़ियों के रूप में रहा काफी अच्छा प्रदर्शन लेकिन कप्तानी करने में रहे फ्लॉप, जाने कौन हैं वो पांच खिलाड़ी

वहीं, दूसरी तरफ Chief Minister Pushkar Singh Dhami द्वारा आपदा के मद्देनजर राज्य के सभी जिम्मेदार अधिकारियों को Alert रहने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर ऐसी परिस्थिति में किसी भी अधिकारी कर्मचारी का Mobile number switch off आया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

वन विभाग ने वन भूमि में चिन्हित किए 350से अधिक मंदिर और मजार, वन मंत्री बोले -‘वन भूमि से हटाये जाएंगे सभी अवैध निर्माण ‘

doonprimenews

बद्रीनाथ दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परोसे गए ये पहाड़ी व्यंजन, तो वहीं इस चीज़ का किया मोदी ने परहेज

doonprimenews

यहाँ सड़क के बीचों-बीच युवक लगातार करता रहा हवा में फायरिंग, मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment